Winter Hair Style : सर्दी में चाहिए नया हेयर स्टाइल तो उर्वशी ढोलकिया का ये लेटेस्ट लुक कर सकते हैं फॉलो, देखें Video

Hair Style Trends : सर्दी में बालों का कुछ नया लुक तलाश रहे हैं तो एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का यह विंटर हेयर स्टाइल फॉलो कर सकते हैं.

Winter Hair Style : सर्दी में चाहिए नया हेयर स्टाइल तो उर्वशी ढोलकिया का ये लेटेस्ट लुक कर सकते हैं फॉलो, देखें Video

Hair Style : एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का सर्दी वाला लुक आप भी करें कैरी.

नई दिल्ली :

Hair Style Trends : एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) वैसे तो कोई परिचय की मोहताज नहीं, पर हर कोई उन्हें कोमलिका के नाम से जानता है. आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) 42 साल की हैं और उनके 25 साल के दो जुड़वां बेटे हैं. आजकल वह इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों के साथ मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल में उन्होंने अपने फैंस के लिए सर्दियों के लिए एक खास हेयर स्टाइल लुक शेयर किया है. अगर उनके फैंस भी विंटर में कुछ खास हेयर लुक तलाश रहे हैं, तो उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के इस लुक को फॉलो कर सकते हैं. वैसे उनका ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. चलिए जानते हैं उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) के इस लुक के बारे में.  

 उर्वशी ने कहा दिसंबर में चाहिए न्यू लुक

टीवी स्टार उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखती हैं दिसंबर फिल्स, न्यू हेयरकट. इसके साथ उन्होंने सैलून का एक वीडियो शेयर कर रही हैं. जिसमें वह सैलून में बैठी हुई हैं. साथ ही वह अपने फैंस को कहती हैं कि यह टाइम कुछ न्यू लुक का है. फिर हेयर एक्सपर्ट उनके बाल को नया लुक देने लगता है और वह अपने इस नए लुक के होने का इंतजार करते हुए एंजॉय करती वीडियो में दिख रही हैं. जब हेयर एक्सपर्ट उनके बाल काटता है तो वह उसे उठाकर अपने फैंस को भी दिखाती हैं. वहीं अपने कटे हुए बालों को इधर उधर फेंक कर हंसने लगती हैं.

उर्वशी का फ्रिजी हेयर स्टाइल फैंस को आया पसंद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) का यह लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कोई उन्हें सोशल मीडिया पर ब्यूटीफुल लिख रहा है तो कोई उनके इस नए हेयर कलर और हेयर स्टाइल की तारीफ भी कर रहा है. विंटर में उर्वशी ने अपने बालों को ब्लॉन्ड हेयर कलर करवाकर फ्रिजी हेयर कट करवाया जोकि उन पर बहुत ही फब रहा है. पर उनके कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो उनके कोमोलिका लंबे बालों को मिस कर रहे हैं.