विज्ञापन
This Article is From Nov 19, 2021

Winter Care : स्टाइलिश गलव्स सर्दी तो करेंगे ही कम, साथ ही आपको दिखाएंगे फैशनेबल

सर्दी में ठंड से तो हर कोई बचना ही चाहता है, साथ ही स्टाइलिश दिखना भी जरूरी है. बाजार में मिल रहे स्टाइलिश गलव्स आपके आउटफिट को एकदम डिफरेंट बना देंगे.

Winter Care : स्टाइलिश गलव्स सर्दी तो करेंगे ही कम, साथ ही आपको दिखाएंगे फैशनेबल
यह स्टाइलिश गलव्स आपको सर्दी से तो बचाएंगे ही साथ ही आपको स्टाइलिश भी बनाएंगे.

सर्दी आ चुकी है और आपने विंटर का वुलन निकाल लिया होगा. वैसे तो हर किसी की सर्दी में पहले कोशिश सर्दी भगाना होता है. जोकि हर कोई चाहता है, उसके बाद दूसरा होता है खुद को फैशनबल दिखना. अगर आप विंटर में अपने हाथों को सर्दी से बचाना चाहते हैं, तो गलव्स बेस्ट ऑप्शन हैं. वहीं स्टाइलिश गलव्स आपके स्टाइल स्टेटमेंट को भी पूरा इनहेंस करते हैं.

3r8vf2to

यहां हमने आपके लिए चुनिंदा स्टाइलिश दस्तानों को चुना है.

इन स्टाइलिश गलव्स के साथ अपने हर आउटफिट को स्टाइलिश बना सकती हैं.

वूलन स्टाइलिश गलव्स

यह स्टाइलिश गलव्स लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं. दरअसल, यह पेयर एक शानदार मोनोक्रोम शैली के साथ आता है और एक्रो वूलन मैटीरियल से बनी होती है, जो आरामदायक है और आप इसे रेगुलर पहन सकती हैं. गलव्स में जो वूलन इस्तेमाल की गई है वह आपके हाथों को कॉजी और आरामदायक रखती है और आपके लिए उन्हें पहनना आसान हो जाता है.

वूलन नीटेड स्ट्राइप्स गलव्स

स्ट्राइप्स पैटर्न के साथ ये गलव्स 100% वूलन के बने हैं, जो आपके हाथों सर्दी से तो बचाते ही है, साथ ही आपको कंफर्टेबल भी बनाते हैं. गलव्स का स्ट्राइप्स पैटर्न इसे खास बनाता है. इसमें एक दूसरे रंग के साथ कॉम्बिनेशन किया गया है, जो बेहद ही खूबसूरत और यह आपकी हर ड्रेस के साथ फबेगा.

सॉलिड कलर में गलव्स

इन गलव्स को एक सॉलिड रंग में तैयार किया गया है, जो आपकी हर ड्रेस पर फबेंगे. इन पर धारियां उकेरी गई हैं, जोकि बेहद ही खास है. यह प्योर वूलन से तैयार किया गया है, इसलिए आपको हमेशा गर्माहट का अहसास होगा. यह गलव्स वूलन से तैयार हैं, इसलिए आपके हाथों को कंफर्टेबल तो फील करवाते ही हैं. साथ ही आपको बिल्कुल सर्दी भी नहीं लगेगी. इसके अलावा यह आपकी हर ड्रेस के साथ फबेंगे. अगर आप अपने गलव्स ढूंढ रहे हैं, तो यह एक बेस्ट ऑप्शन है.

थर्मल नीटेड गलव्स

मोनोक्रोम पैटर्न के साथ डिजाइन किए हुए ये गलव्स बेहद ही खास हैं. ये स्टाइलिश गलव्स बुने पैटर्न के आधारा पर तैयार किए गए हैं, जो बाकी गलव्स से बिल्कुल जुदा हैं, जो आपके हाथों को आरामदायक फील कराएंगे. गलव्स की बुनी हुई ये शैली पहने जाने पर नियमित रूप से फिट होती है और आपके हाथों को आरामदायक रखती है, जबकि मोनोक्रोम पैटर्न इन गलव्स को एक क्लासिक लुक देता है और आपको स्टाइलिश भी बनाता है.

फर गलव्स

गलव्स का यह स्टाइल हर लड़की को पसंद आता है, आए भी क्यों ना यह फर लुक आपको प्रिंसेज जैसा जो फील करवाता है. आप जब इसे पहनेंगे तो यह आपको बेहद ही कोमल फील करवाएगा. और यह आपके हाथों को भी बेहद स्टाइलिश बनाता है. इन शानदार ग्लव्स के साथ ब्लैंड लुक को अलविदा कहें क्योंकि यह फर डिटेलिंग किसी भी लुक को निखारने और स्टाइल बनाने के लिए बेस्ट है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Winter Care : स्टाइलिश गलव्स सर्दी तो करेंगे ही कम, साथ ही आपको दिखाएंगे फैशनेबल
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com