खाने की शौकीन महिला ने दुनिया के सामने कबूला 'सच', जानिए क्यों वायरल हो रहा यह Tweet

इन दिनों ट्विटर पर एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यूजर ने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया कि कैसे ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए बेकिंग शो देखना डाइट कोक के साथ पिज्जा खाने जैसा है.

खाने की शौकीन महिला ने दुनिया के सामने कबूला 'सच', जानिए क्यों वायरल हो रहा यह Tweet

नई दिल्ली:

आजकल हर कोई लोगों की भीड़ में सबसे अलग और अच्छा दिखना चाहता है. इसी चाहत में लोग अपनी डाइट पर खास ध्यान भी देते हैं. लेकिन फिर भी हम सभी की कुछ ना कुछ ऐसी अनहेल्दी फेवरेट डिश होती हैं, जिसे खाए बिना हम लोग नहीं रह पाते हैं. लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि कुछ लोग मोटे होने के डर से शुगर को तो अपनी डाइट से पूरी तरह निकाल देते हैं, लेकिन फिर भी हाई कैलोरी फूड का जमकर सेवन करते हैं, जैसे पिज़्ज़ा या बर्गर आदि.

इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी एक ऐसा ही ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यूजर ने अपने ट्वीट के माध्यम से बताया कि कैसे ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए बेकिंग शो देखना डाइट कोक के साथ पिज्जा खाने जैसा है. यूजर ने ट्वीट किया, "क्या ग्रेट ब्रिटिश बेकिंग शो ट्रेडमिल से देखना डाइट कोक के साथ पिज्जा खाने के समान है? दोनों के लिए गिल्टी"

ट्विटर यूजर ने यहां अपने ट्वीट के माध्यम से लोकप्रिय ब्रिटिश रियलिटी सीरीज़ का रिफ्रेंस दिया है, जिसमें होम बेकर्स के बीच कॉम्पीटीशन दिखाया जाता है. 11 सीज़न की सीरीज़ अपने कैची कंटेंट, जोश से भरे क्रिएटर्स की वजह से खाने के शौकीन लोगों के बीच सबसे पसंदीदा हिट शो में से एक है. 

दर्शकों को शो में कंटेस्टेंट्स द्वारा बनाई गई नई-नई और जायकेदार डिशेज़ काफी पसंद आती हैं. ट्वीटर यूजर क्लेयर ने बताया कि कैसे वह ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए शो को देखा करती थीं, जो बिल्कुल ऐसा है, जैसे डाइट कोक के साथ पिज्जा खाना. 

क्लेयर के इस ट्वीट से कई लोग खुद को रिलेट कर पा रहे हैं, क्योंकि ऐसा हर किसी के जीवन में कभी न कभी होता रहता है. क्लेयर के इस ट्वीट को 17 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं और लोग अपने अनुभव कमेंट सेक्शन के जरिए बता रहे हैं. 

यहां देखें लोगों के रिएक्शन

एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट किया, "तुम मेरे जैसी लड़की है. मंगलवार को मैं 4 मील पैदल चली और फिर क्रंची चीटोज़ का एक पूरा बैग खाया- 9 सर्विंग सच में???" 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com