ब्रेकफास्ट के लिए ट्राई करें ये स्वादिष्ट पास्ता चिप्स और इंग्रेडिएंट्स पर 20% तक की बचत करें

घर पर स्वादिष्ट पास्ता चिप्स बनाने और अपने स्नैक टाइम के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इन इंग्रेडिएंट्स को अभी खरीदें

ब्रेकफास्ट के लिए ट्राई करें ये स्वादिष्ट पास्ता चिप्स और इंग्रेडिएंट्स पर 20% तक की बचत करें

ज़रूर ट्राई करें ये क्रिस्पी और स्वादिष्ट पास्ता चिप्स (फोटो: iStock)

क्या आप स्वादिष्ट और यूनीक स्नैक व्यंजनों की तलाश में हैं? क्या आप हर बार वही पुराने आलू चिप्स और फ्रेंच फ्राइज़ खाकर थक गए हैं? यदि हां, तो हमारे पास आपके लिए वास्तव में कुछ रोमांचक है. हम सभी ने कई बार पास्ता खाया है, लेकिन क्या आपने कभी इसे ब्रेकफास्ट में खाने के बारे में सोचा है? जी हां, इस इटालियन क्लासिक को स्वादिष्ट नाश्ते में भी बदलना संभव है. अभी कुछ समय पहले ही, पास्ता चिप्स की एक यूनीक रेसिपी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह तैयार पास्ता से बना एक क्रिस्पी ब्रेकफास्ट है. क्या यह दिलचस्प नहीं लगता? हमारा सुझाव है कि आप अधिक समय बर्बाद न करें और इसे घर पर बनाने के लिए सामग्री ले लें. यदि आप उन्हें एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर खरीदते हैं, तो आपको ऐप पर रिवॉर्ड कूपन और 20% तक के रिवार्ड्स मिलते हैं. App Store या Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और इन रिवार्ड्स को अर्जित करने के लिए अपने बैंक कार्ड लिंक करें. चिंता न करें, आपके क्रेडिट और डेबिट कार्ड को लिंक करने की प्रक्रिया पूरी तरह से सुरक्षित है, जिससे आप अपने ऑर्डर का अधिकतम लाभ उठाने के साथ-साथ कमाई भी कर सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

घर पर पास्ता चिप्स कैसे बनाएं: खरीदें ये 4 इंग्रेडिएंट्स

1. पास्ता

इन यूनीक चिप्स को बनाने के लिए, सबसे पहले आपको फ़ारफ़ैले पास्ता लेना है, जिसे रिबन पास्ता के नाम से भी जाना जाता है. ये छोटे आकार का होता है, जो ब्रेकफास्ट के लिए परफेक्ट है. 

2. जैतून का तेल

इटालियन रेसिपी के लिए जैतून का तेल सबसे ज़रूरी इंग्रेडिएंट्स में से एक. जैतून का तेल पास्ता में भरपूर स्वाद और नमी जोड़ने में मदद करता है. यह भी सुनिश्चित करता है कि खाना पकाने की प्रक्रिया के दौरान पास्ता आसानी से न टूटे.

3. परमेसन चीज़

चीज़ किसी भी नाश्ते के स्वाद को तुरंत बेहतर बनाने की क्षमता रखता है. इस रेसिपी में, पास्ता को पूरी तरह से उबालने के बाद उसे कसा हुआ परमेसन चीज़ और सीज़निंग के साथ मिलाया जाता है. चीज़ मिलाने से इस स्नैक को काफी बेहतर स्वाद मिलता है.

4. लहसुन का पाउडर

पास्ता चिप्स के स्वाद को और भी स्वादिष्ट बनाने के लिए आप लहसुन पाउडर या फिर प्याज पाउडर का भी उपयोग कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त, आप अपनी पसंद का कोई अन्य मसाला भी डाल सकते हैं, जैसे लाल शिमला मिर्च या लाल मिर्च के टुकड़े. यह आप पर निर्भर है कि आप इसे कैसा स्वाद देना चाहते हैं.

तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? घर पर वायरल पास्ता चिप्स बनाने के लिए इन इंग्रेडिएंट्स को MORE से खरीदें.  App Store या Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और न्यूनतम राशि खर्च करने के बाद खरीदारी करते समय रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन में 20% तक प्राप्त करने के लिए अपने बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से सफलतापूर्वक लिंक कर लेंगे, तो जब भी आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं. इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.