Hariyali teej पर इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस को कर सकती हैं ट्राई, सबकी निगाहें होंगी बस आप पर  

Bollywood green dress : हम आपके लिए कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस का ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस लेकर आए हैं जिसे फॉलो करके उनकी तरह खूबसूरत और आकर्षक लग सकती हैं. तो चलिए देखते हैं फोटो में किस एक्ट्रेस की कौन सी ड्रेस इस हरियाली तीज आपके लिए परफेक्ट होगी.

Hariyali teej पर इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस को कर सकती हैं ट्राई, सबकी निगाहें होंगी बस आप पर  

खास बातें

  • कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह मराठी लुक आप ट्राई कर सकती हैं.
  • मोनी राय (Mouni Roy) का हरे रंग का यह लहंगा परफेक्ट है.
  • जाह्नवी कपूर की सिंपल सोबर फ्लोरल ग्रीन साड़ी बेस्ट है.

Hariyali teej green dress : सुहाग का सबसे बड़ा त्योहार हरियाली तीज आज देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है. आज विवाहित स्त्रियां निर्जला व्रत करके अपने पति के अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में सुख शांति बनी रहे की कामनाएं करती हैं. आज शादी शुदा महिलाएं सोलह सिंगार करके पूरा दिन शिव-गौरी की भक्ति में विलीन रहती हैं. आज के दिन स्त्रियों के सिंगार में हरा रंग ज्यादा होता है. आज हरे रंग की चूड़ियां, बिंदी साड़ी पहनने का चलन है. ऐसे में हम आपके लिए कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस का ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस (Bollywood green dress) लेकर आए हैं जिसे फॉलो करके आप उनकी तरह खूबसूरत और आकर्षक लग सकती हैं. तो चलिए देखते हैं फोटो में किस एक्ट्रेस की कौन सी ड्रेस इस हरियाली तीज (Hariyali teej green dress) आपके लिए परफेक्ट होगी.  

Hariyali Teej में साड़ी के साथ ये हेयरस्टाइल करें ट्राई, लगेंगी बेहद स्टाइलिश

हरियाली तीज पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह हों तैयार

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी लोगों के दिलों की धड़कन बनी हुई है. उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसे में आप उनका ये हरे रंग का गाउन कैरी करती हैं तीज पर तो हर किसी की नजरें आप पर ही होंगी. यह ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों लुक देगा.

सारा अली खान

">

अगर आप साड़ी लहंगा गाउन तीनों ही पहनने के मूड में नहीं हैं तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हरे रंग का यह शरारा सूट आपके लिए परफेक्ट है. इस लुक में आप ट्रेंडी और ट्रेडिशनल दोनों ही लगेंगी.

जाह्वनवी कपूर

वहीं, आप बहुत हैवी ड्रेस कैरी पहनने के मूड में नहीं हैं तो आपके लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये सिंपल सोबर फ्लोरल ग्रीन साड़ी बेस्ट है. इसमें आप बेहद खूबसूरत लगेंगी. यह आपको कंफर्टेबल भी फील कराएगी.

मोनी रॉय

हरियाली तीज के मौके पर आप एक हैवी लुक चाहती हैं तो मोनी राय (Mouni Roy) का हरे रंग का यह लहंगा परफेक्ट है. इसमें उन्होंने गले में ड्रेस से मैच करते हुए नेकलेस भी पहना है. जो इस पूरे लुक को पारंपरिक बनाने का काम कर रहे हैं.

कृति सेनन

अगर आप किसी थीम पर हरियाली तीज पर तैयार होना चाहती हैं तो कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह मराठी लुक आप ट्राई कर सकती हैं. उनकी साड़ी मेकअप और हेयर स्टाइल प्योर ट्रेडिशनल है. तो ये रहे पांच लुक बॉलीवुड अदाकाराओं के जिसको अपनाकर इस तीज अपने आपको भीड़ से अलग रख पाएंगी.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com