लड़के ने लड़की से पूछा Girl का मतलब, मिला जवाब, "उल्‍लू की तरह...", वायरल हुआ Video

टिकटॉक (TikTok) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Girl और Boy का मतलब समझाया गया है. 

लड़के ने लड़की से पूछा Girl का मतलब, मिला जवाब,

टिकटॉक पर क्रिएटर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करते हैं

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया ऐप्‍प टिकटॉक (TikTok) का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. क्रिएटर एक से बढ़कर एक वीडियो टिकटॉक पर शेयर करते हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि ये वीडियो सेलिब्रिटीज के न होकर बल्‍कि उन आम लोगों के हैं जो क्रिएटिव तो हैं, लेकिन उन्‍हें अपना हुनर दिखाने के लिए मंच नहीं मिल पाता है. टिकटॉक पर हर तरह के वीडियो मिल जाएंगे, फिर चाहे वो डांस के हों या एक्टिंग. इन सबके अलावा टिकटॉक पर लोग काफी फनी वीडियो भी पोस्‍ट करते हैं, जिन्‍हें लोग खूब पसंद करते हैं. ये वीडियो होते तो बहुत सिंपल हैं, लेकिन कॉन्‍टेंट और आइडिया की वजह से ये लोगों को अंदर तक गुदगुदा जाते हैं. टिकटॉक पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Girl और Boy का मतलब समझाया गया है. 

यह भी पढ़ें: तीन चीजों से लड़के ने कढ़ाई में बनाया चॉकलेट केक, वायरल हो रही है ये रेसिपी

वीडियो के मुताबिक, एक लड़का अपने साथ बैठी लड़की से Boys का फुल फॉर्म पूछता है. जिस पर लड़की कहती है, "बदमाशी में सबसे आगे (B), उल्‍लू की तरह रात भर जागे (O), यारी निभाए जान लगा के (Y), शरीफ  (S) सिर्फ मां-बाप के आगे."   

इसके बाद लड़की सवाल की शुरुआत करने वाले लड़के से Girl का फुल फॉर्म पूछती है. इस पर लड़का जवाब देता है, "गुस्‍सा हमेशा नाक पर (G), इतराने में सबसे आगे (I), रोने की ऑटोमैटिक मशीन (R), लड़ने में सबकी नानी (L), फिर भी दुनिया इनकी दीवानी." 

इतना सुनते ही लड़की बहुत खुश हो जाती है और लड़के भी हाईफाई करने लगते हैं. 

देखें वीडियो 

@smiley_vats01

BOYS and GIRLS ki full form #15svines#teambadnam afshanrooh imgajraj

♬ original sound - Prem Vats
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को प्रेम वत्‍स नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने शेयर किया है. वीडियो को अब तक 5 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं, जबकि लगभग 49 लाख लाइक्‍स मिले हैं. यही नहीं इस वीडियो पर लगभग 5 हजार लोगों ने कॉमेंट भी किया है.