Gauahar Khan का ट्रेडिशनल लुक है इस फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट, आप भी ट्राई करें उनका ये लहंगा

Bollywood fashion : गौहर खान हाल ही में क्लोदिंग ब्रांड बिंदानी के पेस्टल रंग के लहंगे में नजर आई थीं. जिसमें उनकी खूबसूरती को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गईं. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर उन्होंने जैसे ही साझा की उनके फैंस के कमेंट आना शुरू हो गए.

Gauahar Khan का ट्रेडिशनल लुक है इस फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट, आप भी ट्राई करें उनका ये लहंगा

Gauhar Khan के ट्रेडिशनल लुक इस फेस्टिव सीजन के लिए बेस्ट हैं.

Gauhar khan gold lehenga : त्योहारों का मौसम अभी पूरे शबाब पर शुरू हुआ है और बॉलीवुड डीवाज़ अपने ट्रेडिशनल लुक के साथ फेस्टिव सीजन का मूड सेट कर रही हैं. गौहर खान भी अपने आकर्षक एथनिक वॉर्डरोब से हमें अट्रैक्ट करने के लिए तैयार हैं. वह हाल ही में क्लोदिंग ब्रांड बिंदानी के पेस्टल रंग के लहंगे में नजर आई थीं. जिसमें उनकी खूबसूरती को देखकर हर किसी की निगाहें उनपर ही टिक गईं. इसकी फोटो सोशल मीडिया पर उन्होंने जैसे ही साझा की उनके फैंस के कमेंट आना शुरू हो गए. तो चलिए जानते हैं उनके इस लुक की खासियत के बारे में.

गौहर खान के स्टनिंग आइवरी लहंगे में गोल्डन एम्बेलिशमेंट और हेमलाइन पर ज़री वर्क के साथ फ्लेयर दिया गया है. एक्ट्रेस ने लहंगे के साथ एक छोटी बाजू का ब्लाउज पहना था जिसमें गोल्डन कढ़ाई और पैटर्न के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन है. इसके साथ गौहर ने ब्रीज़ी नेट दुपट्टे के साथ लुक को पूरा किया है. एक्सेसरीज़ के लिए, अभिनेता ने लटकते हुए झुमके पहने हैं. इसके अलावा मेकअप की बात करें तो उन्होंने गहरे ला रगे की लिपस्टिक से होठों को सजा रखा है.

गौहर खाने के वार्डरोब से कई ट्रेडिशनल वीयर के आइडिया लिए जा सकते हैं. अब उनकी पिंक कलर की जरी बनारस ब्रांड की साड़ी ही देख लीजिए जिसे उन्हें फुल स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पहना हुआ है. एक्सेसरीज में गौहर ने चोकर नेकलेस और स्टड इयररिंग्स का विकल्प चुना है. अपने बालों को मेसी बन में बांधते हुए, उन्होंने डार्क लिप कलर और न्यूड मेकअप किया है, जो उनके ड्रेप को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा है.

हाल ही में उनका आईफा अवार्ड का लुक भी लोगों को खूब पसंग आया था जिसमें उन्होंने इंडो वेस्टर्न लुक कैरी किया था. उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड प्ललवी मोहन का फुल स्लीव वाला क्रॉप टॉप पहना था. इसकी नेकलाइन को प्लंजिंग लुक दिया गया है. इसके साथ बी उन्होंने ग्लैमरस लुक कैरी किया हुआ था.

मुंबई में स्पॉट हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com