Navratri Trend : गरबा नाइट में दिखना चाहती हैं सबसे जुदा, तो ये ट्रेंडी टैटू आपको बनाएंगे स्पेशल

कलरफुल आउटफिट्स और क्रिएटिव मेकअप के साथ लोग नवरात्रि पर खुद को डिफरेंट लुक देने में जुटे रहते हैं. अब गरबे पर जितने रंग-बिरंगे लहंगा चोली नजर आते हैं उतने ही कलरफुल और क्रिएटिव टैटूज भी देखने को मिल रहे हैं.

Navratri Trend : गरबा नाइट में दिखना चाहती हैं सबसे जुदा, तो ये ट्रेंडी टैटू आपको बनाएंगे स्पेशल

इस नवरात्रि इन खास टैटू डिजाइंस के साथ खुद को दे सकते हैं डिफरेंट और यूनीक लुक.

नई दिल्ली :

नवरात्रि के पूरे नौ दिनों तक शक्ति की आराधना की जाती है. मां दुर्गा का विशेष श्रृंगार होता है और इसी के साथ लोग सज संवर कर मां की पूजा करते हैं. खास तौर पर गरबा में लोगों का एक अलग ही रंग नजर आता है. कलरफुल आउटफिट्स और क्रिएटिव मेकअप के साथ लोग नवरात्रि पर खुद को डिफरेंट लुक देने में जुटे रहते हैं. बदलते वक्त के साथ लोगों के तौर-तरीकों में काफी बदलाव आ गया है लेकिन आज भी भक्ति की भावना वही है. अब गरबे पर जितने रंग-बिरंगे लंहगा चोली नजर आते हैं उतने ही कलरफुल और क्रिएटिव टैटूज भी देखने को मिलते हैं. दरअसल बदलते वक्त के साथ नवरात्रि पर टैटू गुदवाने का ट्रेंड शुरू हो गया है. यही वजह है कि इस दौरान लोग तरह-तरह के टैटू बनवा रहे हैं. कुछ आस्था से जुड़े हुए टैटू हैं तो कुछ बिल्कुल यूनिक. तो आप भी इस नवरात्रि इन खास टैटू डिजाइंस के साथ खुद को दे सकते हैं डिफरेंट और यूनीक लुक.

डांडिया खेलते हुए का टैटू डिजाइन लगेगा परफेक्ट

गरबा में अब स्टाइल और फैशन का मेला लगता है. अब हर कोई सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने की होड़ में जुटा हुआ है. ऐसे में ज्यादातर लड़कियां लहंगे में बैकलेस और स्लीवलैस ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं. अगर आप भी गरबे पर कुछ ऐसा ही स्टाइलिश लहंगा पहनने की प्लानिंग कर रही हैं तो उस पर गरबे का टैटू डिजाइन आपको कूल और ट्रेंडी लुक देगा. गरबे के लिए आप डांडिया खेलते हुए का टैटू डिजाइन बनवा सकते हैं. इस मौके पर ज्यादातर लोग कपल डांडिया के टैटू डिजाइंस भी बनवाते हैं जो आस्था के साथ साथ उनके प्रेम को भी दर्शाता है. अगर आप मां दुर्गा से जुड़ा हुआ कोई टैटू डिजाइन बनवाना चाहते हैं तो उनका कोई भी प्रतीक चिन्ह अपने हाथों में गुदवा सकते हैं. आप चाहें तो अपने हाथ पर त्रिशूल के साथ मां लिखवा सकते हैं. यही नहीं आप मां दुर्गा की सवारी शेर का डिजाइन का टैटू भी गुदवा सकते हैं. नवरात्रि पर बनवाये गए इन टैटू डिजाइंस से आपके भक्ति की झलक देखने को मिलेगी.

गरबा के वक्त दिखती है टैटू की क्रिएटिविटी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टैटू का क्रेज वैसे तो कई सालों से है लेकिन नवरात्रि के मौके पर टैटू डिजाइंस के ढेरों वैरायटी और वेरिएशंस देखने को मिलते हैं. अपनी पर्सनालिटी को डिफरेंट लुक देने के लिए आप भी अपना या फिर मां दुर्गा का नाम हाथों पर लिखवा सकते हैं. यही नहीं आप मां दुर्गा की तस्वीरे भी टैटू पर उतार सकते हैं. ये देखने में बेहद आकर्षक लगती है. गरबे पर कलरफुल टैटू आपके पूरे गेटअप को एक अलग रंग दे देते हैं. अगर आप इस उलझन में हैं कि एक बार टैटू बनवा लिया तो नहीं मिटेगा, तो बिल्कुल परेशान न हों. इन दिनों टैटू से जुड़ी कई नई तकनीक आ चुकी हैं ऐसे में आप चाहें तो परमानेंट की बजाय कुछ दिनों के लिए भी डिजाइन करा सकते हैं. इसमें दर्द भी नहीं होता और जब चाहें आप इसे हटा भी सकते हैं.