व्हाइट क्रॉप्ड शर्ट और ब्लू जींस में तमन्ना भाटिया का अट्रैक्टिव क्लासिक समर स्टाइल

तमन्ना भाटिया का समर स्टाइल काफी अमेजिंग है, एक्ट्रेस की व्हाइट क्रॉप्ड शर्ट और ब्लू जींस समर के लिए परफेक्ट है

व्हाइट क्रॉप्ड शर्ट और ब्लू जींस में तमन्ना भाटिया का अट्रैक्टिव क्लासिक समर स्टाइल

खास बातें

  • तमन्ना व्हाइट क्रॉप्ड शर्ट और ब्लू जींस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • इस बार तमन्ना भाटिया ने अपने लुक से सबका दिल जीत लिया
  • तमन्ना भाटिया का समर स्टाइल काफी अमेजिंग है

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का स्टाइल काफी हटके और अट्रैक्टिव है. एक्ट्रेस जब भी किसी इवेंट या अवार्ड शो में नज़र आती हैं, तो अपने स्टाइलिश अंदाज़ से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें तमन्ना का क्लासिक समर फैशन देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने ऑफ-व्हाइट क्रॉप्ड शर्ट के साथ ब्लू जींस पेयर की. वहीं एक्ट्रेस ने इस शर्ट के साथ ब्लैक लैसी ब्रैले कैरी की हुई थी, जो इस आउटफिट में स्टाइलिश टच ऐड कर रहा था. तमन्ना भाटिया ने अपने मेकअप को ग्लोइंग रखा, वहीं अपने बालों को पोनीटेल हेयरस्टाइल दिया. एक्सेसरीज़ के लिए एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट गोल्ड नेकलेस और ड्रॉप इयररिंग्स कैरी कर अपने स्टाइलिश और क्लासी लुक को कम्पलीट किया. 

हम सभी को ब्लैक आउटफिट्स कैरी करना पसंद होता है, लेकिन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के ऑल-ब्लैक लुक ने लोगों के होश उड़ा दिए. एक्ट्रेस ने इस लुक के लिए फ्लेयर्ड स्लीव्स वाला एक डीप नैकलाइन ओवरसाइज़्ड ब्लैक ब्लेज़र चूज़ किया, जिसके साथ तमन्ना ने स्टाइलिश ब्लैक नेट ट्राउज़र्स कैरी किए. एक्ट्रेस का ये लुक काफी ग्लैमरस लग रहा था. तमन्ना भाटिया ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा, वहीं ग्लोइंग मेकअप कर अपना लुक और निखारा. एक्सेसरीज़ के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन एलिगेंट नेकपीस और स्टेटमेंट रिंग्स कैरी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार तमन्ना भाटिया ने अपने लुक से सबका दिल जीत लिया, H&M X Mugler collection से ये शानदार ब्लैक बॉडीकॉन गाउन काफी ग्लैमरस और अट्रैक्टिव था. इस गाउन में कोर्सेट पैटर्न था, जो इसे और भी क्लासी खूबसूरत बना रहा था. एक्ट्रेस ने इस गाउन के साथ मिनिमल मेकअप कैरी किया, वहीं अपने बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया. एक्सेसरीज़ की बात करें, तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए सिर्फ व्हाइट डिमांड हैंगिंग इयररिंग्स कैरी किए.