तमन्ना भाटिया इन 5 तरीकों से रखती हैं अपनी त्वचा और बालों का खयाल, आपके लिए भी फायदेमंद हैं ये Tips

Tamannah Bhatia: तमन्ना ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वह अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए नारियल के तेल में प्याज का रस मिलाकर लगाती हैं.

तमन्ना भाटिया इन 5 तरीकों से रखती हैं अपनी त्वचा और बालों का खयाल, आपके लिए भी फायदेमंद हैं ये Tips

तमन्ना (Tamannaah Bhatia) अक्सर फैन्स के साथ अपनी पिक्स शेयर करती रहती हैं.

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस हैं. तमन्ना भाटिया को केवल साउथ ही नहीं बल्कि देशभर की जनता पसंद करती है. हालांकि, क्या आप जानती हैं कि वह अपनी सॉफ्ट स्किन और बालों का खयाल कैसे रखती हैं. दरअसल, वह भी किसी भी अन्य भारतीय महिला की तरह बालों और त्वचा का खयाल रखने के लिए घर के नुस्खों को ही प्राथमिकता देती हैं. इसलिए उनके कुछ पुराने इंटरव्यू और सोशल मीडिया से हमें उनके कुछ ब्यूटी हैक्स पता चल गए हैं. 

1. प्याज का रस

तमन्ना ने कुछ वक्त पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वह अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए नारियल के तेल में प्याज का रस मिलाकर लगाती हैं. इससे उनके बाल कम झड़ते हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि यह स्कैल्प के हेल्थी स्किन सेल्स और बालों को बढ़ाने में काफी लाभकारी होता है. 

2. दही

तमन्ना अपने खूबसूरत चेहरे की देखभाल के लिए दही का इस्तेमाल करती हैं. यह एक नेचुरअल एस्ट्रिजेंट का काम करता है और ऑयल प्रोडक्शन को नियंत्रित रखता है. 

3. एलोवीरा

तमन्ना अपने चेहरे पर एलोवीरा का इस्तेमाल करती हैं. इसमें नेचुरल कूलिंग प्रोपर्टी होती है, जो त्वचा को सूर्य की हानिकारक किरणों से बचाती है. 

4. पानी

तमन्ना अपनी त्वचा और बालों की देखभाल के लिए और खुद को हाइड्रेट रखने के लिए अधिक से अधिक पानी पीती हैं. इससे उनकी त्वचा सॉफ्ट और निखरी रहती है. 


5. सीटीएम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमन्ना को सीटीएम यानी कि क्लेंजिंग, टोनिंग और मोइश्चराइजिंग रूटीन फॉलो करना त्वचा की देखभाल के लिए काफी अहम लगता है. नियमित रूप से चेहरे की क्लेंजिंग, टोनिंग और मोइश्चराइजिंग करने से त्वचा स्वस्थ रहती है.