मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu की तरह पहने जैकेट्स, सर्दी की ठंडी शामों को भी बनाएं स्टाइलिश

Miss universe का ताज जीतने के बाद हरनाज कौर सिंधू दुनिया घूमने में व्यस्त हैं. फिलहाल हरनाज न्यूयॉर्क में हैं जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उनकी खूबसूरती किसी का भी ध्यान खींच सकती है.

मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu की तरह पहने जैकेट्स, सर्दी की ठंडी शामों को भी बनाएं स्टाइलिश

आप भी देखिए हरनाज के डिफरेंट लुक्स (Differnet looks) और जानिए कि आप किस तरह खुद को दे सकती हैं इतना स्मार्ट लुक.

Harnaaz kaur Sandhu looks : miss universe का ताज जीतने के बाद हरनाज कौर संधू दुनिया घूमने में व्यस्त हैं. फिलहाल हरनाज संधू न्यूयॉर्क में हैं जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. उनकी खूबसूरती किसी का भी ध्यान खींच सकती है. उनके अलग अलग लुक्स से आप भी सर्दियों में कूल एंड ट्रेंडी दिखने की स्टाइल टिप्स ले सकती हैं. कुछ स्टाइलिश ड्रेसेस के अलावा हरनाज संधू (Harnaaz sandhu) ने कुछ स्मार्ट जैकेट्स और कोर्ट भी कैरी किए हैं. जो सर्दियों में अपनी स्टाइलिंग को लेकर परेशान रहने वाली हर लड़की के लिए एक नया स्टाइल लेसन है. आप भी देखिए हरनाज के डिफरेंट लुक्स (Differnet looks) और जानिए कि आप किस तरह खुद को दे सकती हैं इतना स्मार्ट लुक.

बॉडीकॉन ड्रेस के साथ फर वाला जैकेट

न्यूयॉर्क की एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में पहुंची हरनाज कौर सिंधू (Harnaaz Kaur sandhu) एक खूबसूरत टर्टलनेक बॉडकॉन ड्रेस में नजर आईं. इस नीलेंथ ड्रेस की खासियत थी इसमें पड़े स्टाइलिश कट. प्लेन ब्लू ड्रेस में छाती के पास से कट था जो इसकी खूबसूरती और स्टाइल को अलग ही लेवल पर ले गया. लुक को कंप्लीट करने के लिए हरनाज ने ब्राउन पीप टो हील्स को चुना. न्यूयॉर्क की ठंड को इस स्टाइलिश ड्रेस के साथ उन्होंने एक फॉक्स फर कोट पहन कर मात दी. आप भी अगर ऐसे ही बॉडीकॉन ड्रेस चुनते हैं तो ऐसी स्टाइलिश फर वाली जैकेट के साथ अपना स्टाइल स्टेटमेंट हाई कर सकती हैं. साथ में ऐसे ही स्टाइलिश फुटवियर हों तो बात ही कुछ और है.

फर वाले जैकेट

ठिठुराने वाली ठंड से लड़ने के लिए फर वाले जैकेट एक अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं. जिनसे ठंड भी रूकेगी और आप स्टाइलिश भी दिखेंगी. ठीक हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की तरह. जिन्होंने अपने एक और लुक में सफेद फर वाला लॉन्ग जैकेट चुना है. जिस पर रेड और काली पट्टियां हैं. साथ ही बीच बीच में काला फर नजर आ रहा है. अगर आप भी इस तरह के जैकेट का चुनाव करती हैं तो साथ में लॉन्ग बूट्स के साथ अपनी खूबसूरती बढ़ा सकती हैं. हाई हील्स बूट्स के साथ आपका लुक भी खास होगा. साथ में खुले बाल और छोटे ईयररिंग्स उस पर चार चांद लगा देंगे.

कोटवालालुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हरनाज कौर का एक और लुक आपको उनकी स्टाइल से सीख लेने पर मजबूर कर देगा. तेज ठंड में अक्सर लड़कियां अपनी ड्रेस को लेकर परेशान रहती हैं. लेकिन अगर ऐसा कोट और कैप हो तो फिर ड्रेस कौन देखने वाला है. तेज ठंड में आउटिंग के लिए आप भी हरनाज जैसा कोट चुन सकती हैं. कोबाल्ट ब्लू कलर के कोट के साथ हरनाज ने बेरी कैप पहनी है. कोट पर लगा ब्लैक फर कॉलर स्टाइल को दुगना कर रहा है. इस तरह के कोट के साथ आप खुले बाल रखें साथ में स्किन फिट ग्लव्स पहने और पैरों में बूट्स पहनें. इसके बाद आपकी तारीफ करने वालों की कमी नहीं होगी.