विज्ञापन
This Article is From Jun 05, 2023

समर परफेक्ट ग्रीन मैक्सी ड्रेस में दिखा 'मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर' का स्टनिंग लुक

'मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर' की ग्रीन मैक्सी ड्रेस समर के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक काफी स्टाइलिश और स्टनिंग लग रहा है

समर परफेक्ट ग्रीन मैक्सी ड्रेस में दिखा 'मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर' का स्टनिंग लुक
समर के लिए परफेक्ट है मानुषी छिल्लर की ग्रीन मैक्सी ड्रेस

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपने स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज़ की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही फैशन की दुनिया में धूम मचाना शुरू कर दिया. हाल ही में मानुषी छिल्लर ने कान्स में भी डेब्यू किया, रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देख सभी फैंस उनके दीवाने बन गए. इसी बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर छा रहा है. इस बार मानुषी छिल्लर समर के लिए अपने फैंस को फैशन गोल्स देती दिखीं. लेटेस्ट तस्वीरों में मानुषी छिल्लर क्लोथिंग ब्रांड दलिदा अयाच की ग्रीन स्ट्रैपी स्पेगेटी ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इस ड्रेस में डीप नैकलाइन और लेयर्ड रफल्स पैटर्न है. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा और ग्लोइंग मेकअप किया. वहीं, एक्सेसरीज की बात करें तो मानुषी छिल्लर ने इस ड्रेस के साथ ट्रेंडी सनग्लासेस और हैंडबैग के साथ अपने गॉर्जियस लुक को कम्पलीट किया. 

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का लुक काफी शानदार था. एक्ट्रेस ने बैकलेस साटन सी ग्रीन मैक्सी ड्रेस कैरी की थी, जिसमें स्पेगेटी स्ट्रैप्स और एक प्लंजिंग नेकलाइन थी. इस ड्रेस के साथ मानुषी ने स्लीक बन हेयरस्टाइल कैरी किया, वहीं स्मोकी आईज के साथ अपने मेकअप को न्यूड रखा. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने एम्बेलिश्ड क्लच और गोल्डन स्टड्स को चुना. एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का ये लुक भी वाकई बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव था. 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड के कान्स के दूसरे लुक की बात करें, तो एक्ट्रेस ने गौरी और नैनिका के स्ट्रैपलेस गाउन को चूज किया. इस स्ट्रैपलेस रेड और व्हाइट फ्लोरल गाउन में कोर्सेट पैटर्न था. साथ ही डीप नैकलाइन पैटर्न इसे और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. एक्ट्रेस ने इस गाउन के साथ मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज के लिए ट्रेंडी सनग्लासेस, गोल्डन स्टड्स कैरी किए. मानुषी छिल्लर का ये लुक भी सभी को अपना दीवाना बना रहा था. 

इन सभी आउटफिट्स को देखकर लगता है कि मानुषी छिल्लर की फैशन चॉइस वाकई काबिले तारीफ है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आप सूजी को ही रवा समझते हैं चलिए जानते हैं, इनमें क्या है अंतर और कौन सा है ज्यादा हेल्दी
समर परफेक्ट ग्रीन मैक्सी ड्रेस में दिखा 'मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर' का स्टनिंग लुक
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Next Article
क्या आपको पता है झूठ बोलने पर शरीर का कौन सा अंग गरम हो जाता है? नहीं तो जानिए यहां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com