विज्ञापन
This Article is From Apr 05, 2023

स्पॉट कंटूरिंग: क्या इस वायरल मेकअप तकनीक से आप छिपा सकते हैं पिंपल?

स्पॉट कंटूरिंग इन दिनों काफी वायरल हो रही है. आइए जानते हैं इस तकनीक के बारे में.

स्पॉट कंटूरिंग: क्या इस वायरल मेकअप तकनीक से आप छिपा सकते हैं पिंपल?

इंटरनेट पर स्क्रॉल करते समय कई तरह की मेकअप टेक्‍नीक सामने आती रहती हैं. रिवेंज मेकअप से लेकर शॉवर मेकअप तक सब कुछ देखने के बाद, अब हम पिंपल को छिपाने का एक ट्रेंडी लेकिन हैरान कर देने वाला तरीका इन दिनों देख रहे हैं. इसमें कंसीलर शामिल नहीं है. हुडा कट्टन द्वारा पेश किया गया, स्पॉट कॉन्टूरिंग इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. खैर, चलिए पता लगाते हैं यह टेक्‍नीक कितनी सही है.

स्पॉट कंटूरिंग क्या है?

क्या होगा अगर हमने आपसे कहा कि आप अपने ज़िट्स को हटा सकते हैं? सोशल मीडिया हर समय नए उपायों से भरा रहता है, इसलिए हाल ही में, दिन-प्रतिदिन वायरल होने वाले सभी हैक में, यह स्पॉट कॉन्टूरिंग हैक था जिसने सका ध्यान अपनी ओर खींचा. ब्यूटी ब्रांड हुडा ब्यूटी की मालिक हुडा कट्टन ने ज़िट्स को तराश कर छुपाने की इस तकनीक का खुलासा किया और हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह कैसे किया जाता है. यह तकनीक 4 स्‍टैप में होती है, जो ज़िट को आसानी से छुपा देती है यदि आप सोच रहे हैं कि इसे कैसे करना है, तो आइए हम आपको बताते हैं.

5g977d7

स्पॉट कंटूरिंग कैसे करें?

यह जादू की तरह काम भी कर सकता है लेकिन यह हमें तब तक पता नहीं चलेगा जब तक हम इसे आज़मा नहीं लेते - आप भी इस बात से सहमत होंगे. इस हैक के लिए, आपको तकनीक में महारत हासिल करने की जरूरत है और इसे करने का तरीका हम आपको बताते हैं. एक स्‍मॉल ब्रेश से शुरू करें और हाइलाइटिंग पाउडर के साथ पिंपल वाली जगह को गोल करें. स्टेप टू के लिए ब्रॉन्ज़र का इस्तेमाल करें और फिर इसे हल्के हाथ से सर्कल पर थपथपाएं. अब फाउंडेशन का इस्तेमाल करें और इसे ऊपर से लगाएं और इसे सेट करने के लिए फेस पाउडर का इस्तेमाल करके इसे खत्म करें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
वायु प्रदूषण से फेफड़ों को बचाएंगे ये 4 योगासन, आज से ही इन्हें लाइफस्टाइल का बना लें हिस्सा
स्पॉट कंटूरिंग: क्या इस वायरल मेकअप तकनीक से आप छिपा सकते हैं पिंपल?
डॉक्टर ने बताया किस समय लेने चाहिए विटामिन बी12 सप्लीमेंट्स, यह है सही समय
Next Article
डॉक्टर ने बताया किस समय लेने चाहिए विटामिन बी12 सप्लीमेंट्स, यह है सही समय
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com