सोनाली बेंद्रे अपने लंबे बाल और इस चीज को कर रही हैं बहुत मिस, शेयर की अपनी ये पुरानी Pics

अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाली (Sonali Bendre) ने लिखा, ''अगर यह सिर्फ एक पुरानी याद न होती... सूरज, समुंद्र, मिट्टी... और हां अपने उन एब्स और बालों को मैं बहुत मिस कर रही हूं.'' 

सोनाली बेंद्रे अपने लंबे बाल और इस चीज को कर रही हैं बहुत मिस, शेयर की अपनी ये पुरानी Pics

सोनाली (Sonali Bendre) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पिक्स शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और कैंसर सर्वाइवर (Cancer Survivor) सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं. 45 वर्षीय एक्टर ने बीच पर मस्ती करते हुए की खुद की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह गर्मियों के अवतार में दिखाई दे रही हैं और उनके लंबे बाल बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोनाली (Sonali Bendre) ने लिखा, अगर यह सिर्फ एक पुरानी याद न होती... सूरज, समुंद्र, मिट्टी... और हां अपने उन एब्स और बालों को मैं बहुत मिस कर रही हूं. 

बता दें, साल 2018 के जुलाई में पता चला था कि सोनाली बेंद्रे को मेटास्टैटिक कैंसर है, जिसके बाद वह अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क चली गई थीं. ट्रीटमेंट के दौरान सोनाली के कई कीमोथेरेपी सेशन्स किए गए और इस वजह से उन्हें अपने बाल काटने पड़े. उन्होंने साल 2018 में अपने नए लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. बता दें, सोनाली पिछले साल दिसंबर में भारत वापस लौटी थीं. 

सोनाली बेंद्रे की इस तस्वीर पर सबसे पहले उनके पति गोल्डी बहल ने कमेंट करते हुए एक इमोजी शेयर किया. वहीं इसके बाद गोल्डी की बहन ने सोनाली की इस पुरानी तस्वीर को डिस्क्राइब करते हुए उन्हें ''देवी'' बताया. सुजैन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ''तुम उतनी ही सुंदर लग रही हो, जितनी आज लगती हो और वो भी अपने छोटे बालों वाले लुक में''. 


इसी बीच आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उनकी बहुत सी पुरानी तस्वीरें मौजूद हैं. इनमें से कुछ रेट्रो फैशन लुक में है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तो सोनाली की इन थ्रोबैक तस्वीरों के बारे में आपका क्या खयाल है?