बेज लहंगे में श्वेता तिवारी लग रहीं बेहद खूबसूरत, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

श्वेता तिवारी इस मॉर्डन लहंगा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

बेज लहंगे में श्वेता तिवारी लग रहीं बेहद खूबसूरत, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

श्वेता तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • श्वेता तिवारी का फैशन सेंस कमाल का है
  • बेज लहंगे में श्वेता तिवारी
  • श्वेता तिवारी बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. फैन्स भी उनकी तस्वीरें आने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस बार उन्होंने क्लोदिंग ब्रांड ए हमिंग वे से एक बेज लहंगा सेट चुना. इस आउटफिट में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेयर्ड नेकलेस और कफ इयररिंग्स ही ऐसे एक्सेसरीज थे, जिन्हें श्वेता ने अपने लुक के साथ चुना. उन्होंने शिमरी आईलिड्स, एम्पल मस्कारा, विंग्ड आईलाइनर और ग्लॉसी लिप कलर के साथ ग्लैम्ड-अप मेकअप का ऑप्शन चुना. अगर आप किसी वेडिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं.

श्वेता तिवारी के एथनिक एक्सपेरिमेंट्स ने हमेशा हमारा ध्यान खींचा है. क्लोदिंग ब्रांड सीजन्स की उनकी ब्रीजी लाइलैक प्री-ड्रेप्ड साड़ी एक स्प्रिंग-परफेक्ट अटायर थी. श्वेता ने साड़ी को सिमिलर बीडेड पैटर्न वाले स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया. उन्होंने व्हाइट कलर के स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया और विंग्ड आईलाइनर,शिमरी आईलिड्स, हाइलाइटेड चीक्स और ग्लॉसी लिप कलर के साथ ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना.


श्वेता तिवारी की फेस्टिव पिक क्लोदिंग लेबल कैशा की एक होलोग्राफिक साड़ी थी. ब्रीज़ी लिलैक ड्रेप में एक लिलैक पैलेट के बेस पर एक होलोग्राफिक शीन दिखाया गया था और बॉर्डर पर बीडवर्क को एम्बेलिश्ड किया था, जबकि उन्होंने इसके साथ जाने के लिए एक स्लीवलेस ब्लाउज़ को एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ चुना. उनके सटल मेकअप ने उनके लुक को और निखारने का काम किया.

श्वेता तिवारी हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com