वर्कआउट करने के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक को चाहिए बस एक छोटा सा बच्चा, मजेदार Video शेयर कर बताया...

इस वीडियो में पलक बताती हैं कि वर्कआउट के वक्त वजन के लिए घर में रखी किसी भी चीज का इस्तेमाल किया जा सकता है. 

वर्कआउट करने के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक को चाहिए बस एक छोटा सा बच्चा, मजेदार Video शेयर कर बताया...

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने बच्चों के साथ घर पर अधिक से अधिक वक्त बिता रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) घर में वर्कआउट करने के टिप्स देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पलक बताती हैं कि वर्कआउट के वक्त वजन के लिए घर में रखी किसी भी चीज का इस्तेमाल किया जा सकता है. 

पलक वीडियो में वजन के रूप में अपने 3 साल के भाई को उठा लेती हैं और इस वीडियो को अधिक मजेदार उनकी कमेंट्री बना रही हैं. वीडियो में पलक कहती हैं, ''एक्सरसाइज करने के लिए आपको सिर्फ एक बच्चे की जरूरत है. इसके बाद अपने भाई को गोद में उठाते हुए पलक कहती हैं कि सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी. आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो कंफर्टेबल हो. इसके लिए आप दोनों के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए. अब सबसे पहले हम बाइसेप एक्सरसाइज करेंगे''. 

इसके बाद बैक एक्सरसाइज करते हुए पलक ने कहा, ''अब अगर आपको बैक एक्सरसाइज के वक्त भी वजन उठाना है तो फिर से बच्चे को उठा लें''. इस दौरान पलक का भाई रेयांश भी काफी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा था. वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ''पलक द्वारा किए गए अपर बॉडी वर्कआउट का छोटा सा डेमोंस्ट्रेशन''.


इसके अलावा भी श्वेता के इंस्टाग्राम पर पलक और रेयांश की बहुत सी तस्वीरें हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि पल श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी. रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है.