पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं श्वेता तिवारी और आमना शरीफ

आप श्वेता तिवारी और आमना शरीफ के इस समर लुक से टिप्स ले सकती हैं

पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं श्वेता तिवारी और आमना शरीफ

श्वेता तिवारी और आमना शरीफ का एक कॉमन फेवरेट आउटफिट है

खास बातें

  • पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में श्वेता तिवारी और आमना शरीफ
  • श्वेता तिवारी और आमना शरीफ दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • ये आउटफिट समर सीजन के लिए परफेक्ट है

समर स्टाइल ब्राइट कलर, क्विर्की प्रिंट और ट्रेंडी नंबरों के बारे में है. जहां तक समर वॉर्डरोब की बात है तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने हमेशा ही फैशनेबल स्टेटमेंट दिए हैं. हमने क्रॉप टॉप से ​​लेकर मिनी स्कर्ट, डेनिम शॉर्ट्स से लेकर वाइड लेग पैंट तक कई समर ट्रेंड देखे हैं. लेकिन एक ट्रेंड जिसने हाल ही में हमारा ध्यान खींचा है वह है पोल्का डॉटेड नंबर. बॉलीवुड की दो डीवाज़ ने एक ही स्टाइल के आउटफिट्स चुने. श्वेता तिवारी और आमना शरीफ ने पोल्का डॉट्स वाली स्ट्रैप ड्रेसेस पहनी थीं और दोनों बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

श्वेता तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह स्पेगेटी ड्रेस नज़र आईं. एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. रेड कलर की मिडी ड्रेस में व्हाइट पोल्का डॉट्स थे और एक कंफर्टेबल बॉडिस और एक ड्रामेटिक फ्रंट स्लिट के साथ एक डीप और रिब्ड नेकलाइन थी. श्वेता ने अपने मेकअप को मिनिमल और समर परफेक्ट रखा, रोज़ी चीक टिंट, काजल और पिंक लिप कलर के साथ.

कुछ दिन पहले आमना शरीफ ने भी कुछ ऐसा ही आउटफिट पहना था. स्ट्रैपी आउटफिट में टाई-नॉट स्ट्रिंग पैटर्न के साथ बैकलेस डिटेल्स थी. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. आमना ने मिनिमल मेकअप का ऑप्शन चुना और ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स, एक व्हाइट हैंडबैग और व्हाइट पॉइंटेड हील्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया.
 

आप श्वेता तिवारी और आमना शरीफ के इस समर लुक से टिप्स ले सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com