शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अक्सर ही अलग-अलग ट्रेंडिंग वीडियोज को मजेदार तरह से पेश करते हैं और फैन्स को ये काफी पसंद भी आते हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने किया धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

राज कुंद्रा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों अक्सर ही मजेदार वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. दोनों अक्सर ही अलग-अलग ट्रेंडिंग वीडियोज को मजेदार तरह से पेश करते हैं और फैन्स को ये काफी पसंद भी आते हैं. हाल ही में राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस फेसऑफ चैलेंज शेयर किया है. 

इस वीडियो में दोनों डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. वीडियो को शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने शिल्पा के डांस को क्लासी बताया और अपने डांस को पंजाबी बताया. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''क्योंकि यह ट्रेंड कर रहा है! हैप्पी डांस. क्लासी या पंजाबी? आप खुद डिसाइड करें.''

यहां देखें वीडियो:

अगर आपने शिल्पा और राज कुंद्रा का यह वीडियो मिस कर दिया है तो इसे अब देख लीजिए. इस वीडियो में राज कुंद्रा हेड स्टैंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन वह दीवार के सहारे नहीं बल्कि फर्श पर लेट कर हेड स्टैंड कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी और दोनों का बेटा वियान 7 साल का है. वहीं इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए दोनों की बेटी का जन्म हुआ है. उनकी बेटी का नाम समिशा है.