विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2021

Sharara Style : फेस्‍ट‍िवल में शरारा एथन‍िक लुक के साथ देगा नवाबी अंदाज, कुछ इस तरह करें कैरी

Sharara Style : इस महीने फेस्‍ट‍िवल बहुत सारे हैं और आप हर त्‍योहार के लिए कुछ ड‍िफरेंट और स्‍टाइल‍िश ड्रेस तलाश रही हैं. तो आप इस बार शरारा ट्राई कर सकती हैं. यह आपको सूट और साड़ी से ड‍िफरेंट लुक तो देगा ही साथ ही आपका यह अंदाज हर किसी को भाएगा.

Sharara Style : फेस्‍ट‍िवल में शरारा एथन‍िक लुक के साथ देगा नवाबी अंदाज, कुछ इस तरह करें कैरी
फेस्‍ट‍िवल में कुछ स्‍टाइल‍िश और ट्रड‍िशनल ट्राई करने का मन बनाया हुआ है. तो इस बार आप शरारा पहन सकती हैं.
नई दिल्‍ली:

Sharara Style : फेस्‍ट‍िवल में कुछ स्‍टाइल‍िश और ट्रड‍िशनल ट्राई करने का मन बनाया हुआ है. तो इस बार आप शरारा पहन सकती हैं. दरअसल, यह ड्रेस सूट और साड़ी से बिल्‍कुल जुदा है. और आप त्‍योहार के द‍िन बाकी लड़कियों से अलग भी नजर आएंगी. शरारा की खूबी ये है कि यह जितने देखने में ट्रेंडी लगते हैं, उतने ही कंफर्टेबल भी हैं और इसलिए इन्हें लंबे समय तक आसानी से कैरी किया जा सकता है। वैसे सबसे जुदा द‍िखने के लिए सिर्फ सूट से काम नहीं चलेगा. इसके साथ आपको स्‍टाइल‍िश जूलरी से लेकर फुटव‍ियर बहुत ध्‍यान से चुनने होंगे. वैसे शरारा सूट पहनते समय आपको कुछ स्टाइलिंग टिप्स का ध्यान रखना चाहिए। यह स्टाइलिंग टिप्स आपके लुक्स अलग द‍िखाने में काफी मदद करते हैं. यहां हम आपको कुछ ड‍िफरेंट और यून‍िक टिप्‍स बता रहे हैं. जिन्‍हें फॉलो करके आपको सबसे जुदा नजर आएंगी इस त्‍योहार में. 

इस सीजन रेड और ग्रीन हैं इन 
अगर सीजन की बात करें तो रेड और ग्रीन कलर के शरारा बेस्‍ट हैं. लेकिन आप लाइट कलर जैसे वाइट या पिंक कलर में भी सेलेक्‍ट कर सकती हैं. मसलन, शरारा सूट के साथ वेस्टकोट या जैकेट आपके लुक को एक ट्विस्ट देगा। इसके अलावा आप सूट के लेंथ के साथ भी थोड़ा एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं। शरारा सूट में अनारकली स्टाइल भी देखने में काफी अच्छा लगता है।

fj9d1ho

एक्‍ट्रेस सारा अली खाना पर शरारा बहुत फबते हैं. आप इस पैटर्न का शरारा कैरी कर सकती हैं.
Photo Credit: insta/saraalikhan95

साइड में करें दुपट्टे को ड्रेप 
वैसे तो सूट या लहंगे के साथ दुपट्टे को ड्रेप करने के आपको हजरों तरीके मिल जाएंगे. लेकिन जब शरारा सूट की बात आती है, तो आप एक विशेष स्टाइल में ही इसे ड्रेप एक एलीगेंट लुक पा सकती हैं। शरारा सूट के साथ दुपट्टे का एक साइड कंधे पर ड्रेप करना सबसे सही होता है. अपने दुपट्टे के एक सिरे को कंधे पर पिन अप करेंगी तो शरारा पूरा नजर आएगा और यह बेहद ही खूबसूरत लगेगा भी. वहीं अगर आप वन साइड दुपट्टे को कैरी नहीं करना चाहती हैं तो उसे बैक से पहनते हुए ओपन लुक दिया जा सकता है।

साइड मांग टिका जरूर पहनें
सच कहें तो शरारा के साथ कोई जूलरी सबसे ज्‍यादा फबती है. तो वह साइड मांग टिका है.आजकल हर फंक्‍शन में आपको साइड मांग टिका पहने हुए लड़कियां द‍िख जाएंगी. कुछ समय पहले तक पासा केवल मुस्लिम महिलाओं के बीच ही लोकप्रिय था, लेकिन अब इस एसेसरीज पीस को हर महिला कैरी करने लगी है। खासतौर से, शरारा सूट के साथ पासा बेहद ही अच्छा लगता है। आप पर्ल या स्टोन वर्क के पासा को पहन सकती हैं। वहीं, अधिक ट्रेडिशनल और रॉयल लुक के लिए आप कुंदन से बने पासा को भी अपने स्टाइल का हिस्सा बना सकती हैं। 

ईयररिंग्स में पहने झूमका 
वैसे तो शरारा ड्रेस के साथ आप कोई भी हैवी जूलरी पहन सकती हैं. लेकिन झूमका इस ड्रेस के लिए सबसे बेस्‍ट जूलरी है. आप शरारा सूट के साथ चांदबाली पहन सकती हैं। यह शरारा सूट ड्रेस लुक के साथ पूरी तरह से जंचेंगे। आप अपने आउटफिट के आधार पर गोल्ड या सिल्वर कलर की चांदबाली को सलेक्ट कर सकती हैं। वैसे चांदबाली के अलावा झूमके भी शरारा सूट के साथ अच्छे लगते हैं। हालाँकि आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप ओवरबोर्ड न जाएं क्योंकि आप नहीं चाहतीं कि अपने ईयररिंग्स लुक को खराब करें।


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Sharara Style : फेस्‍ट‍िवल में शरारा एथन‍िक लुक के साथ देगा नवाबी अंदाज, कुछ इस तरह करें कैरी
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com