विज्ञापन
This Article is From Apr 27, 2022

Shama Sikander के स्विमसूट हैं Beach पर पहनने के लिए परफेक्ट, इन Photos में देखें लुक्स

Shama Sikander असल जीवन में भी बेहद स्टाइलिश हैं और इसका अंदाजा उनके एक से बढ़कर एक लुक्स को देखकर लगाया जा सकता है. यहां देखें शमा के हालिया शेयर किए गए वेकेशन पोस्ट.

Shama Sikander के स्विमसूट हैं Beach पर पहनने के लिए परफेक्ट, इन Photos में देखें लुक्स
Shama Sikander ने एक बार फिर अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

Celebrity Fashion: अगर आप अपने हॉलिडे बीच लुक को लेकर कन्फ्यूजन में हैं तो शमा सिकंदर के इन स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स से ले सकती हैं. पोल्का डॉट स्विमसूट हो या फिर समर के कूल शेड्स, शमा सिकंदर (Shama Sikander) का हर एक लुक परफेक्ट है. अगर आप हॉलिडे पर जा रही हैं और समर बीच लुक (Beach look) को लेकर कुछ डिसाइड नहीं कर पा रही हैं तो शमा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पिक्स से आइडिया ले सकती हैं. इस तस्वीर में शमा येलो कलर के स्विमसूट में बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. 

 शमा  के बीच लुक का किसी से कोई मुकाबला नहीं है. उनके स्विमसूट (Swimsuit) के कलर समर बीच लुक के लिए परफेक्ट हैं. अब शमा के इस लुक पर नजर डालिए. रेड कलर के इस स्विमसूट में टाई-नॉट डिटेलिंग है. सिर पर हैट लिए शमा ने अपने लुक को पूरा किया है. 

 शमा अपने स्विमसूट को कुछ कलर्स और पैटर्न तक लिमिटेड रखना पसंद नहीं करतीं. शमा इस तस्वीर में उन्होंने पोल्का डॉट्स के साथ स्टनिंग हाल्टर नेक स्विमसूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे स्ट्राइप्ड बॉटम के साथ पेयरअप किया हुआ है. वहीं, उनके वाइट फ्रेम सनग्लासेस ने उनके लुक को कंप्लीट कर दिया है.

शमा सिकंदर के शानदार स्विमसूट कलेक्शन देख कर दिमाग में नए-नए आइडिया की भरमार हो सकती है. एक ब्राइट नियॉन स्विम सेट में उन्हें समुद्र किनारे देखा जा सकता है. इस बीच लुक के साथ शमा ने ब्लैक एंड वाइट हैट को पेयर कर अपने लुक को कंप्लीट किया है. अपने इस बीच लुक में दीवा बहुत ही स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही हैं.

अगर आप गर्मी की छुट्टी पर बीच हॉलिडे मनाने जा रही हैं तो शमा (Shama Sikander) का ये बीच लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकता है. ब्राइट पिंक स्विमसूट में शमा बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं. स्विमसूट पर की गई जिप जैसी डिटेलिंग उनके लुक को बेहतर बना रही है. खुले हुए बाल और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट शमा की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. 

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंवला को इन 5 तरीकों से लगाकर देख लीजिए बालों पर, महंगे प्रोडक्ट्स से भी बेहतर दिखेगा असर 
Shama Sikander के स्विमसूट हैं Beach पर पहनने के लिए परफेक्ट, इन Photos में देखें लुक्स
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Next Article
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com