विज्ञापन
This Article is From Sep 22, 2021

Saree Style Tips : सिंपल तरह से साड़ी पहनकर हो गए हैं बोर, तो दीपिका सिंह की तरह पहने कुछ इस अंदाज में

Style Tips : अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं और साथ ही ये भी चाहती हैं कि आप डिफरेंट दिखें, तो दीपिका सिंह (Deepika Singh) का स्टाइल फॉलो कर सकती हैं. टीवी स्टार दीपिका सिंह ने हाल ही में इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बड़े ही अलग अंदाज में साड़ी पहने देखा गया. 

Saree Style Tips : सिंपल तरह से साड़ी पहनकर हो गए हैं बोर, तो दीपिका सिंह की तरह पहने कुछ इस अंदाज में
Saree Style : कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप दीपिका सिंह (Deepika Singh) का स्टाइल फॉलो कर सकती हैं.
नई द‍िल्‍ली:

Style Tips : हर दिन फैशन बदल रहा है, नए और ट्रेंडी ड्रेसेस मार्केट में अवेलेबल हैं, लेकिन भारतीय महिलाओं की पहली पसंद आज भी साड़ी ही है. कोई पार्टी हो या फैमिली फंक्शन, तैयार होते वक्त दिमाग में सबसे पहले जो ऑप्शन आता है वो है साड़ी.  हालांकि ये बात जरूर है कि आज की महिलाएं ट्रेडिशनल के साथ ही साथ स्टाइलिश भी दिखना चाहती हैं. ऐसे में वे साड़ी के साथ लगातार नए एक्सपेरिमेंट करने को तैयार रहती हैं. कुछ ही दिनों में नवरात्रि शुरू होने वाली है. इस दौरान पूरे नौ दिन आप अलग-अलग ढंग से साड़ी पहन कर बिल्कुल डिफरेंट नजर आ सकती हैं. कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आप दीपिका सिंह का स्टाइल फॉलो कर सकती हैं. टीवी स्टार दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें बड़े ही अलग अंदाज में साड़ी पहने देखा गया. 

जीन्स और साड़ी के साथ फ्यूजन स्टाइल अपनाएं
दीपिका (Deepika Singh Instagram)ने जीन्स और क्रॉप टॉप के साथ साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वे बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं. दीपिका को फॉलो कर आप भी इस नए ट्रेंड को अपना सकती हैं. दीपिका ने जीन्स के साथ जिस स्टाइल में साड़ी को कैरी किया है उसे हाफ साड़ी कहते हैं. दीपिका ने कॉटन की साड़ी पहनी हुई है. आप कॉटन साड़ी लें सकती हैं या चाहें तो बंधेज साड़ी का चयन करें, सिफॉन की साड़ी भी इस यूनिक स्टाइल में पहनी जा सकती है. 

ये टिप्स करें फॉलो
इस तरह की साड़ी ड्रेप करने के लिए आपको पहले जीन्स और क्रॉप टॉप पहनना है. साड़ी को बिना कमर में लपेटे, सबसे पहले फ्रंट प्लेट बनाए फिर इसे बेल्ट के अंदर टक कर लें. अब बाकी बची साड़ी को पल्लू में लेकर उसकी प्लीट्स बना लें और पिन अप कर लें. ध्यान रहे कि इस स्टाइल में साड़ी पहनने के लिए आपको साड़ी का पल्ला नीचे की तरफ से लाना है, जैसा की दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने किया है. इस तरह आप इस ट्रेंडी स्टाइल में साड़ी कैरी कर सकती हैं. दीपिका ने इसके साथ स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनी हुई है, आप भी ऐसा कर सकती है. सिल्वर ज्वेलरी या ऑक्सिडाइज ज्वेलरी भी इस स्टाइल को मैच करेगी. दीपिका की तरह आप भी इस स्टाइल की साड़ी के साथ हिल्स पहन सकती हैं. इस तरह आप सुपर स्टाइलिश और ट्रेंडी नजर आएंगी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एक्सपर्ट से जानिए क्या बच्चे को लेटकर दूध पिलाने से दूध कान में चला जाता है?
Saree Style Tips : सिंपल तरह से साड़ी पहनकर हो गए हैं बोर, तो दीपिका सिंह की तरह पहने कुछ इस अंदाज में
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Next Article
मुंह में निकले छालों को दूर करती हैं ये 5 घरेलू चीजें, लगाने पर तेजी से दिखने लगता है असर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com