Sara Ali Khan क्रिस्मस की कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारी, जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video 

Sara Ali Khan फिटनेस को ही अपना गोल बना चुकी हैं. उनके इस लेटेस्ट जिम वर्कआउट वीडियो को देखकर आपका भी मन हो जाएगा जिम में पसीने बहाने का. 

Sara Ali Khan क्रिस्मस की कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारी, जिम में वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video 

Sara Ali Khan ने शेयर किया एक्सरसाइज का वीडियो. 

Celebrity Fitness: बॉलीवुड सितारे जितना अपनी अदाकारी से पहचान बनाते हैं उतना ही अब फिटनेस से भी पहचाने जाने लगे हैं. बात जब फिटनेस की आती है तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी लिया ही जाता है. सारा ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तब से उनकी वेट लॉस जर्नी फैंस को इंस्पायर कर रही है. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो (Video) शेयर किया है जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा कि वे क्रिस्मस वैकेशन की तैयारियां कर रही हैं. 

जोड़ों में नहीं जमा होगा Uric Acid, सर्दियों में खाना शुरू कर दीजिए ये 4 फल

इस वीडियो में सारा जिम में अलग-अलग एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. कभी बॉल के साथ जंप कर रही हैं तो कहीं ट्रेडमिल पर रनिंग और वेट लिफ्टिंग करती हुई दिख रही हैं. सारा अपने वर्कआउट में बॉलीवुड डांस भी करती हैं. इसके अलावा योगा भी सारा के फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) का हिस्सा है. वे कई बार योगा करती हुई भी नजर आई हैं. सारा के वर्कआउट रूटीन में स्ट्रेंथ बिल्डिंग एक्सरसाइज और फैट बर्निंग एक्सरसाइज भी शामिल हैं. इनमें वे पुश अप्स, पुल अप्स, बैक लंजेस जैसी एक्सरसाइज करती हैं.

सारा सेल्फ मोटिवेटेड होकर ही फिटनेस रूटीन फॉलो करती हैं. वे वेट लॉस के लिए सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर सिंडी जोर्डेन की बूट कैंप ट्रेनिंग फॉलो कर चुकी हैं.

सारा अली खान ने अपने वजन घटाने )Weight Loss) की जर्नी में 30 किलो तक वजन कम किया था. वर्कआउट करने के अलावा सारा अली खान अपने खानपान का भी खूब ख्याल रखती हैं. बता दें कि वेट लॉस करने के लिए सारा जिस डाइट को फॉलो करती थीं उसमें जंक फूड से पूरी दूरी बनाकर रखती थीं. 


सारा की डाइट में सुबह नाश्ते में अंडे का सफेद हिस्सा और टोस्ट शामिल था. अगर सारा का मन कुछ इंडियन खाने का होता था तो वे इडली या डोसा खा लेती थीं. वहीं, लंच में सारा रोटी, सब्जी, सलाद और फल खाती थीं. इसके बाद स्नैक्स में पोहा या उपमा और डिनर में रोटी और हरी सब्जी अपनी डाइट में शामिल करती थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में कदम रखने के बाद सारा सेलेब्रिटी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के अंडर ट्रेनिंग करने लगी. नम्रता पुरोहित करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा जैसे सेलेब्स को भी ट्रेन कर चुकी हैं.