पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा की बहन, देखिए मेहंदी रस्म की तस्वीरें...

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) की तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें अनम मिर्जा की शादी की एक रस्म यानी मेहंदी नाइट की है.

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू बनने जा रही हैं सानिया मिर्जा की बहन, देखिए मेहंदी रस्म की तस्वीरें...

Sania Mirza की बहन अनम मिर्जा की मेहंदी की तस्वीरें...

नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) की तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें अनम मिर्जा की शादी की एक रस्म यानी मेहंदी नाइट की है. अनम मिर्जा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद ( Mohammad Asaduddin) से शादी कर रही हैं. अनम मिर्जा फैशन स्टाइलिस्ट हैं.

सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहन अनम ही मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं, इन पोस्ट में वो खुद भी काफी खूबसूरत लग रही थीं.

सानिया मिर्जा ने ब्लैक क्रॉपटॉप और रेड स्कर्ट पहनी थी.

अनम मिर्जा की मेहंदी की तस्वीरें...

8 दिसंबर को अनम ने अपने ब्राइडल शावर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अपनी इस पोस्ट में अनम मिर्जा ने लिखा, 'जिंदगी में कुछ ऐसे पल होते हैं, जिनके लिए आप बेहद शुक्रगुजार होते हैं. मैं इस हफ्ते ऐसा ही महसूस कर रही हूं.'

बता दें, असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन और था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अज़हरुद्दीन ने ईद के मौके पर बेटे अयाजुद्दीन को स्पोर्ट्सबाइक "सुजुकी जीएसएक्स-आर 1000" तोहफे में दी थी, इसी बाइक से दुखद दुर्घटना हुई. अज़हरुद्दीन ने 1987 में नूरिन से निकाह किया था. 1996 में, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से शादी की थी, लेकिन दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com