Samantha Ruth Prabhu के ये कूल वाइब्रेंट लुक गर्मियों के लिए हैं परफेक्ट, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

Pushpa एक्ट्रेस समांथा के समुद्र किनारे दिख रहे ये लुक्स बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी हैं. इस गर्मी के मौसम में आप भी बीच पर जाने के लिए इन्हें अपने कलेक्शन का हिस्सा बना सकते हैं.

Samantha Ruth Prabhu के ये कूल वाइब्रेंट लुक गर्मियों के लिए हैं परफेक्ट, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में इस येलो-फ्लोरल आउटफिट में नजर आईं.

खास बातें

  • समुद्र किनारे दिख रही हैं समांथा.
  • एक के बाद एक खूबसूरत लुक में आ रही हैं नजर.
  • समांथा दे रही हैं मेजर बीच वाइब्स.

Celebrity Fashion: सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक समांथा रुथ प्रभु न केवल फैंस को इंडस्ट्री में अपनी पावरफुल एक्टिंग स्किल्स से दीवाना बनाती हैं, बल्कि अपने ग्लैमरस और स्टनिंग अवतार से भी हैरान करती रहती हैं. समांथा (Samantha Ruth Prabhu) के शानदार फैशन सेंस को देखकर फैंस अक्सर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. वेस्टर्न हो गया इंडियन समांथा हर लुक में स्टाइलिश दिखने का हुनर रखती हैं. तो चलिए, समांथा के कुछ बेहतरीन समर लुक्स पर नजर डालते हैं. 

 बड़े पर्दे पर समांथा को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. समांथा की इस लेटेस्ट तस्वीर को ही देख लीजिये जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस लुक में समांथा लेमन कलर की ट्रांसपेरेंट शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. समांथा ने इसे पाउडर ब्लू ब्रालेट टॉप और मल्टीकलर्ड स्कर्ट के साथ पेयर किया है. बीच मेकअप लुक में समांथा के पिंक लिप्स, आंखों में लाइम कलर का शैडो टच और वेवी मेसी हेयर उनके ग्लैमरस लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं.

समांथा को बीच (Beach) से बहुत प्यार है और जब भी उन्हें वक्त मिलता है वे समुद्र किनारे पहुंचने का रास्ता निकाल ही लेती हैं. अपने इस बीच लुक में समांथा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने एक मल्टीकलर्ड प्रिंटेड स्विमसूट पहन रखा है. खुले बाल और प्यारी सी मुस्कुराहट में समांथा (Samantha) का स्टनिंग लुक देखने लायक है. 

 आमतौर पर अपने समर लुक (Summer Look) को और कूल बनाने के लिए लोग फ्लोरल ड्रेसेस चुनते हैं. समांथा ने इस फ्लोरल ड्रेस को तब चुना था जब वे मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही थीं. वाइट कलर की बैकलेस मैक्सी ड्रेस और हैट में समांथा किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं. 

 अगर आप कूल समर ड्रेस की तलाश कर रहे हैं तो समांथा का ये लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकता है. स्ट्राइप्ड रेड एंड वाइट मिनी ड्रेस में समांथा सुंदर लग रही हैं. समुद्र किनारे बैठी समांथा (Samantha Ruth Prabhu) के बगल में एक बड़ी सी हैट और बुक भी नजर आ रही है. 

बच्‍ची के जन्‍म की खुशी को बनाया खास, हेलीकॉप्‍टर के जरिये घर लेकर पहुंचा परिवार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com