Rubina Dilaik या Jasmin Bhasin किसकी स्टाइलिश यलो ड्रेस आपको आई ज्यादा पसंद, ये खास है उनके गाउन में

Style : साल 2022 के आगाज के साथ ही ढेर सारे फेस्टिवल्स और पार्टीज आपका इंतजार कर रही हैं. ऐसे में भीड़ में भी सबसे ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव दिखने के लिए अगर आप लेटेस्ट ड्रेसेस की तलाश कर रही हैं तो ये खबर खास आपके लिए है.

Rubina Dilaik या Jasmin Bhasin किसकी स्टाइलिश यलो ड्रेस आपको आई ज्यादा पसंद, ये खास है उनके गाउन में

Rubina Dilaik या jasmin Bhasin किस की ड्रेस इस बार आप पहनेंगी.

नई दिल्ली :

साल 2022 के आगाज के साथ ही ढेर सारे फेस्टिवल्स और पार्टीज आपका इंतजार कर रही हैं. ऐसे में भीड़ में भी सबसे ब्यूटीफुल और अट्रैक्टिव दिखने के लिए अगर आप लेटेस्ट ड्रेसेस की तलाश कर रही हैं तो ये खबर खास आपके लिए है. 'बिग बॉस 14' की बॉस लेडी रुबीना दिलैक अपने फैशन सेंस के लिए काफी ज्यादा पॉपुलर हैं. रुबीना का हर अंदाज अपनी यूनिकनेस के चलते ट्रेंड में रहता है. वहीं 'बिग बॉस 14' के घर में अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीतने वाली जैस्मीन भसीन उन खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं जो अपने सिज़लिंग और ग्लैमरस लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. तो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं रुबीना और जैस्मीन की बेहद दो खूबसूरत येलो ड्रेसेस, आप खुद तय करें कि आपको किसकी ड्रेस ज्यादा पसंद आई.

रुबीना दिलैक

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina dilai) हमेशा ही अपने सिज़लिंग और फेबयूल्स लुक के लिए एडमायर की जाती हैं. रुबीना के लेटेस्ट लुक पर नज़र डालें तो वो येलो रफल्ड गाउन में वो बिल्कुल किसी डॉल की तरह लग रही हैं. ड्रेस को वेस्टलाइन लेयर्ड फ्रिल के साथ एड किया गया है जो रुबीना को प्रिंसेस जैसा लुक दे रहा है. अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए रुबीना दिलैक ने बालों में पोनी बना रखी है. रुबीना के इस ब्यूटीफुल गाउन के अपर पोर्शन पर मैचिंग कलर की थ्रेड एंब्रॉइडरी के साथ बीड्स का काम किया गया हुआ है. ये फ्लोरलेंथ गाउन किसी का भी दिल जीत सकती है.

जैस्मीन भसीन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैशन ट्रेंड सेट करने का दम रखती हैं. तो अगर आप पार्टी में अपने लुक्स से सबके होश उड़ाना चाहती हैं तो जैस्मीन का शिमरी, येलो फ्लैपर ड्रेस आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन बन सकती है. ये शिमरी स्लीवलेस बॉडी-हगिंग ड्रेस में  साइड स्लिट इसे और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है. एक्ट्रेस के लुक को उनका ब्रॉन्ज मेकअप और कर्ल हेयर एन्हांस कर रहे हैं. इस स्टाइलिश शिमरी ड्रेस के साथ जैस्मीन ने बेज कलर की हील्स को पेयर किया है.