Rubina Dilaik की ये स्टाइलिश ड्रेसेस जीत लेंगी आपका भी दिल, आज ही शामिल करें इन्हें अपने वार्डरॉब में 

Rubina Dilaik: बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक के लुक्स हर बार ही बेहद फैशनेबल और ट्रेंडी होते हैं. ये पहनने में भी उतने ही कंफर्टेबल हैं जितने कि देखने में सुंदर हैं.

Rubina Dilaik की ये स्टाइलिश ड्रेसेस जीत लेंगी आपका भी दिल, आज ही शामिल करें इन्हें अपने वार्डरॉब में 

Rubina Dilaik Looks: इस फ्लोरल अनारकली में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रुबीना.

Rubina Dilaik Looks: बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14) की विजेता और टी.वी. जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के लुक्स इतने कमाल के होते हैं कि उन्हें देखकर खुद भी ऐसी ही हूबहू ड्रेसेस पहनने का मन होने लगता है. रुबीना जितना अपनी उम्दा अदायगी के लिए जानी जाती हैं उतनी ही चर्चित वे अपने फैशन सेंस के लिए भी हैं. वे अक्सर अपने लुक्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. इस वीडियों में रुबीना एक या दो नहीं बल्कि पूरे चार खूबसूरत आउटफिट्स में दिख रही हैं. वीडियो में दिख रहा वाइट लहंगा बेहद खूबसूरत है जिसपर उन्होंने येलो दुपट्टा लिया है. वहीं, वाइट अनारकली सूट रुबीना (Rubina Dilaik) को संजीदा लुक दे रहा है. 


रुबीना (Rubina Dilaik) ने इस फ्लोरल अनारकली सूट को भी बेहद फैशनेबल अंदाज में पहना हुआ है. हाथों पर चूड़ीदार डिजाइन के स्लीव्स वाले इस पिंक सूट पर येलो, ऑरेंज और पर्पल शेड का फ्लोरल प्रिंट है. इस सूट पर रुबीना ने ब्राइट पिंक लिपस्टिक को चुना है और आखों पर शिम्मरी आईशैडो लगाया है. 

इस पर्पल लहंगे में भी रुबीना कुछ कम नहीं दिख रहीं. जितनी खूबसूरत रुबीना (Rubina Dilaik ) हैं उतना ही खूबसूरत उनका ये लहंगा भी है. लहंगे का फुल स्लीव ब्लाउज भी लहंगे की ही तरह पूरी तरह एंब्लिश्ड है. पीच दुपट्टा इस लहंगे पर खूब फब रहा है. ज्वैलरी में रुबीना झुमके और रिंग्स पहने नजर आ रही हैं. 

किसी रेड कार्पेट पर पहने जाने लायक रुबीना के इस आउटफिट के क्या कहने. इस येलो एम्बलिश्ड ड्रेस के साथ रुबीना ने इस साल की शुरुआत की थी. ये ड्रेस फ्रिल्स से भरी हुई है और इसका टॉप फुल स्लीव्ड है. अपने मेकअप को भी एक स्टेप आगे ले जाते हुए रुबीना (Rubina Dilaik ) ने येलो और पीच आई मेकअप किया है और लिप्स के लिए ब्राइट पिंक लिपस्टिक को चुना है.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com