Sameera Reddy की ही तरह अपनी शादी की साड़ी सालों बाद भी करें कुछ इस तरह कैरी, ये स्टाइल टिप्स भी आएंगे काम

Sameera Reddy अपनी शादी की साड़ी को एकबार फिर स्टाइल करके पहन सकती हैं तो आप क्यों नहीं? अपनाइए ये टिप्स और अगले इवेंट में कीजिये कैरी अपनी शादी की खूबसूरत साड़ी.

Sameera Reddy की ही तरह अपनी शादी की साड़ी सालों बाद भी करें कुछ इस तरह कैरी, ये स्टाइल टिप्स भी आएंगे काम

Sameera Reddy की ही तरह आप शादी की साड़ी एकबार फिर कुछ इस तरह पहन सकती हैं.

Sameera Reddy Looks: शादी पर हर लड़की लहंगा ही पहने ये जरूरी नहीं है. कुछ लड़कियां अपनी शादी में भी साड़ी पहनने की ही इच्छा रखती हैं. मराठी, मलयाली और हिमाचली शादियों में अक्सर दुल्हन शादी में साड़ी पहने दिखती है, जैसे कि हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) और कुछ समय पहले ही यामी गौतम भी अपनी शादी में साड़ी पहनें नजर आई थीं. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी इसी गिनती में आती हैं. समीरा ने भी अपनी शादी में साड़ी ही पहनी थी और अब अपनी साड़ी को उन्होंने रिवैंप करते हुए एकबार फिर पहना है.

शादी की साड़ी दोबारा कैसे पहनें | How to wear wedding saari again 

आप भी समीरा (Sameera Reddy) की ही तरह अपनी शादी की साड़ी को एक बार फिर पहनना चाहती हैं तो जरूर पहनें, लेकिन स्टाइल से. समीरा ने अपनी साड़ी को अलग ब्लाउज और एक्सेसरीज के साथ पहना है. जो साड़ी (saari) शादी पर हैवी लग रही थी वहीं यहां एकदम लाइट दिख रही है. आप भी इन टिप्स को अपनाकर अपनी शादी की साड़ी को इस तरह पहन सकती हैं कि कोई पहचान ही ना पाए.

साड़ी को एकबार फिर स्टाइल से पहनने के लिए आप उसे थोड़ा मॉडर्न लुक दे सकती हैं. साड़ी बांधने के बाद कमर पर स्टेटमेंट बेल्ट जैसे मेटल बेल्ट, कपड़े की बेल्ट या ब्लैक स्टड्स वाली बेल्ट भी लगा सकती हैं. आप कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरह साड़ी के कपड़े से ही बेल्ट बनवा सकती हैं. 

एक्सेसरीज बदलना एक अच्छा ऑप्शन है. जिस साड़ी के साथ आपने ट्रेडीशनल जूलरी पहनी थी अब उसके साथ ऑक्सीडाइज, बोहो नैकलेस या पर्ल जूलरी भी पहन सकती हैं.

साड़ी के साथ जरूरी नहीं कि आप अपना पुराना बेसिक ब्लाउज ही पहनें. शर्ट, टॉप या कोई सुंदर ब्रालेट भी साड़ी के साथ पहनी जा सकती है.

अगर आप साड़ी पहनने से हिचकती हैं लेकिन आपको अपनी शादी की साड़ी को एकबार फिर पहनने का मन है तो आप उस साड़ी की स्कर्ट, अनारकाली कुर्ता या एथनिक जैकेट भी बनवा सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शादी वाले दिन भी 'वर्क फ्रॉम होम' कर रही है दुल्हन