जब गर्म तेल में जीरा छोड़ देते हैं तो ऐसा होता रिएक्शन, देखें- वीडियो, हुआ वायरल

वीडियो इतना लोकप्रिय हुआ कि शेफ कुणाल कपूर ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा, "कंट्रोल जीरा, कंट्रोल. आप और क्या मजेदार कैप्शन सोच सकते हैं? मुझे नीचे कमेंट्स में बताएं".

जब गर्म तेल में जीरा छोड़ देते हैं तो ऐसा होता रिएक्शन, देखें- वीडियो, हुआ वायरल

नई दिल्ली:

अगर आप सुस्त महसूस कर रहे हैं तो उस वक्त इंटरनेट पर मजेदार वीडियो और मीम्स देखकर आपके मन को खुशी जरूर मिलती होगी.

सोशल मीडिया मजेदार वीडियो और मीम्स का खजाना है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस वीडियो को देखने के बाद, शेफ, होम-शेफ से लेकर खाना पकाने के शौकीन लोगों के साथ हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. बता दें, इस मजेदार वीडियो की तुलना जीरा से की गई है. जब इसे गर्म तेल में फेंक डाल जाता है.

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर मोहित खुराना नाम के शख्स ने किया था उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हंसने की कोशिश न करें".  लेकिन न चाहते हुए आप इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो ने अब तक 259k व्यूज बटोरे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के लोगों के फनी रिएक्शंस भी वीडियो को मिल रहे हैं. वीडियो इतना लोकप्रिय हुआ कि शेफ कुणाल कपूर ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा,  "कंट्रोल जीरा, कंट्रोल. आप और क्या मजेदार कैप्शन सोच सकते हैं? मुझे नीचे कमेंट्स में बताएं".

उनके फॉलोअर्स ने कहा, ये जीरा से ज्यादा सरसों हो सकती है.  एक यूजर ने लिखा, "मेरे पेट में कश्मीरी मिर्च की जगह नियमित मिर्च पाउडर जाने पर ऐसा ही कुछ होता होगा. एक यूजर ने वीडियो की तुलना 'गर्म तेल में पकौड़ा तलने से कर डाली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com