Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में दिखा मेहमानों का कमाल का स्टाइल, अलग अंदाज में नजर आईं मां और बहनें

Ranbir-Alia: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सितारे शिरकत करते नजर आ रहे हैं. देखिए कितने स्टाइलिश दिख रहे हैं शादी में मेहमान और परिवार के लोग. 

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में दिखा मेहमानों का कमाल का स्टाइल, अलग अंदाज में नजर आईं मां और बहनें

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर की मां और बहन शानदार लुक में आईं नजर. 

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर की शादी में रिशतेदारों का जमघट लग चुका है और एक के बाद एक सभी शादी में शिरकत करते नजर आ रहे हैं. रणबीर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर को शादी में पहुंचते हुए स्पॉट किया गया जहां नीतू कलरफुल तो रिद्धिमा गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों मां बेटी के लुक्स एक-दूसरे से बेहद अलग होते हुए भी खूबसूरत दिख रहे हैं. रिद्धिमा ने अपने गोल्डन लहंगे के साथ ग्रीन जूलरी पहनी है तो वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) गोल्डन स्टोन जूलरी कैरी किए नजर आ रही हैं.


आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर की शादी में रणबीर की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) खूबसूरत मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर पिंक साड़ी पहनें पति सैफ अली खान के साथ दिखीं. करीना की एम्बलिश्ड साड़ी देखने लायक है जिसके साथ उन्होंने मांग टीका, इयरिंग्स और नैकलेस के साथ-साथ एक्सेसरी में पिंक पोटली कैरी की है. अपनी पत्नी को बखूबी कोम्प्लीमेंट करते हुए सैफ ने पिंक कुरता, वाइट पाजामा और वाइट वेस्ट पहना है. दोनों ट्विनिंग करते हुए कपल गोल्स सेट कर रहे हैं.

वहीं, कानों में लंबे झुमके पहने शादी में पहुंचते हुए करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भी नजर आईं. भाई की शादी में आखिर बहनें कोई कसर कहां छोड़ती हैं. करिश्मा माथा पट्टी पहने भी दिख रही हैं, वहीं उनका मेकअप बेहद सटल है. 

ब्रह्मास्त्र की टीम से कारण जौहर और अयान मुखर्जी भी शादी में जाते हुए नजर आए. आलिया की पहली फिल्म डायरेक्ट करने वाले कारण जौहर जहां पिंक कुरते में दिखे, वहीं रणबीर के खास दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी गोल्डन शेरवानी में नजर आए.

आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर शादी में ग्रीन आउटफिट पहनकर नजर आईं. कानों में गोल्डन और ग्रीन टैसल वाले झुमके आकांक्षा पर खूब फब रहे हैं. 

शादी में अंबानी परिवार से आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी भी पहुंचे. 

आलिया की मां सोनी राजदान अपनी बहन टीना के साथ शादी में जाने के लिए निकलीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com