विज्ञापन
This Article is From Mar 06, 2023

रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक स्ट्रैपलेस जंपसूट में फैन्स को बनाया दीवाना

रकुल प्रीत सिंह का स्टाइलिश लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक स्ट्रैपलेस जंपसूट में फैन्स को बनाया दीवाना
डेनिम जंपसूट में रकुल प्रीत सिंह खूबसूरत लग रही हैं

रकुल प्रीत सिंह का फैशन सेंस कमाल का है और एक्ट्रेस आए दिन अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक स्ट्रैपलेस जंपसूट में नज़र आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही हैं. एक थिक चंकी चेन और ब्लैक स्ट्रैपी हील्स की एक जोड़ी एकमात्र एक्सेसरीज थी. एक मेस्सी बन में अपने बालों को बांधते हुए, एक्ट्रेस ने मिनिमल ग्लैम मेकअप, रोज़ी चीक्स, सटल कोहल्ड आईज, शिम्मरी आईलिड्स और न्यूड लिप कलर का ऑप्शन चुना. अगर आप किसी इवनिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग बना रही हैं, तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. रकुल प्रीत सिंह का ये लुक इवनिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है.

रकुल प्रीत सिंह डार्स, सॉलिड कलर में बिल्कुल स्टनिंग दिखती हैं और यहां इसका प्रूफ है. एक्ट्रेस ने कपड़ों के ब्रांड हसन हेजाज़ी से एक स्ट्रैपलेस ट्यूब मिनी ड्रेस का विकल्प चुना, जिसमें एक स्वीटहार्ट रिब्ड बस्टलाइन के साथ एक बॉडीकॉन फिट था. एक्सेसरीज के लिए, रकुल ने ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स की एक जोड़ी पहनकर इसे मिनिमल रखा और लुक को ब्लैक पॉइंटेड हील्स के साथ टीम्ड किया. उनके ग्लैम-अप मेकअप में कोहल-लाडेन आईज, शिम्मरी आईशैडो, हाइलाइटेड चीकबोन्स और ब्राउन लिप कलर शामिल थे. रकुल ने अपने शीक लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने बालों को एक एलीगेंट तरीके से खुला छोड़ा हुआ था.

रकुल ने एक और शानदार आउटफिट में जलवा बिखेरा. आउटफिट एक क्रॉप्ड ब्लेज़र और रिलैक्सड-फिट पैंट के साथ आया था. ब्लेज़र में ब्लैक एम्बेलिशमेंट्स थे. उनका मिनिमल मेकअप और एक स्लीक पोनीटेल पॉइंट पर था. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.


रकुल प्रीत सिंह अपने शानदार स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Diwali Rangoli 2024: दीवाली पर घर को सजाएं इस तरह, इन रंगोली डिजाइन से आंगन की बढ़ जाएगी शोभा
रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक स्ट्रैपलेस जंपसूट में फैन्स को बनाया दीवाना
वजन घटाने के लिए डाइट में शामिल कर लीजिए ये 7 हाई फाइबर फूड्स, बाहर निकलता पेट भी होने लगेगा अंदर 
Next Article
वजन घटाने के लिए डाइट में शामिल कर लीजिए ये 7 हाई फाइबर फूड्स, बाहर निकलता पेट भी होने लगेगा अंदर 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com