विज्ञापन
This Article is From Jul 05, 2022

PV Sindhu Birthday: पीवी सिंधू नहीं हैं हीरोइनों से फैशन के मामले में कम, देखें Photos

Happy Birthday PV Sindhu: बैडमिंटन का कोर्ट हो या निजी जीवन, पीवी सिंधु हर नजर अपनी तरफ खींचना बखूबी जानती हैं. आप भी देखिए सिंधु के कुछ कमाल के लुक्स. 

PV Sindhu Birthday: पीवी सिंधू नहीं हैं हीरोइनों से फैशन के मामले में कम, देखें Photos
PV Sindhu एक से बढ़कर एक लुक में आती हैं नजर.

PV Sindhu Birthday: ओलंपिक पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी (Badminton Player) पीवी सिंधु आज 27 साल की हो गई हैं. 5 जुलाई, 1995 में जन्मीं सिंधु (PV Sindhu) भारत की सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से एक हैं. सिंधु ने अपना नाम वर्तमान ही नहीं बल्कि इतिहास के पन्नों में भी दर्ज करा लिया है. यूं तो सिंधु के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है. उनके शानदार करियर के बारे में बात हो सकती है या विश्व पर अपने खेल से छाप छोड़ने की भी, लेकिन आज हम सिंधु के लाइफस्टाइल पर नजर डालेंगे. जितना सिंधु बैडमिंटन कोर्ट में अपनी धाक जमाए रखती हैं उतनी ही मजबूत उनकी शख्सियत भी है.


अपनी हालिया पोस्ट की तस्वीरों में पीवी सिंधु (PV Sindhu) गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद साड़ी पहनें दिख रही हैं. दक्षिण भारतीय महिलाएं अक्सर इस तरह की साड़ियां पहनें नजर आती हैं. सिंधु ने गोल्डन एक्सेसरीज के साथ इस साड़ी को स्टाइल किया. ट्रेडीशनल जूलरी, हाथों में कड़े और कानों में झुमके पहनें सिंधु बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस लुक के लिए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.


पीवी सिंधु (PV Sindhu) का मानना है कि इंसान को हमेशा वो करना चाहिए जिससे उसे खुशी मिले और इस वीडियो (Video) में सिंधु बिलकुल वही कर रही हैं. ब्लैक जींस पर क्रॉप टॉप और प्रिंटेड जैकेट पहनें गानें पर थिरकती सिंधू पूरा एंजॉय कर रही हैं. इस लुक को कम्फर्टेबल रखते हुए सिंधु ने पैरों में फ्लैट्स पहनें हैं. वहीं, एक्सेसरी में सनग्लासेस और वॉच पहनें नजर आ रही हैं.


इस पिंक लहंगे में सिंधु की खूबसूरती की इतनी तारीफ की जाए उतनी कम है. पेस्टल पिंक लहंगे पर शिम्मरी एंब्लिष्ड डिजाइन बना है जिसके साथ सिंधु ने लाइट ग्रीन कलर का दुपट्टा लिया है. वहीं इस ब्लाउज की बात करें तो यह फुल स्लीव्ड है और इसका स्क्वैर नैक इसे और भी खास बना रहा है जिसपर सिंधु ने चोकर नैकलेस पहना है.


अगर सिंधु के इस लुक को एक शब्द में बयां करना हो तो आप भी कहेंगे एलिगेंट. कॉटन की इस स्कर्ट, कुर्ती और दुपट्टे का हरा रंग सिंधु पर खूब फब रहा है. चोटी बनाए सिंधु इस लुक में लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. पैरों में जूती और रिंग, ब्रेसलेट, इयररिंग्स आदि सिंधु (PV Sindhu) के लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहे हैं.  

इस ऑल वाइट मोनोक्रोम लुक से सिंधु ने सभी नजरें अपनी तरफ खींच ली हैं. सिंपल और क्लासी वाइट सूट पर मिनिमल जूलरी और लाइट मेकअप कर सिंधू पोज देती नजर आ रही हैं. इस लुक को पूरा करते हुए उन्होंने हील्स पहनी हैं और बालों को खुला रखा है. 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
सफेद बालों से आ गए हैं तंग तो इस जड़ी-बूटी का करें इस्तेमाल, व्हाइट हेयर निकलने हो सकते हैं कम
PV Sindhu Birthday: पीवी सिंधू नहीं हैं हीरोइनों से फैशन के मामले में कम, देखें Photos
गर्मियां जाने लगी हैं लेकिन टैनिंग से चेहरे पर अब भी मैल जमा नजर आता है, तो यहां जानिए Sun Tan हटाने के रामबाण तरीके 
Next Article
गर्मियां जाने लगी हैं लेकिन टैनिंग से चेहरे पर अब भी मैल जमा नजर आता है, तो यहां जानिए Sun Tan हटाने के रामबाण तरीके 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com