Punjab CM भगवंत मान इस लड़की से कल करने वाले हैं शादी, दुल्हनिया की सादगी देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

CM Marriage : पंजाब के सीएम डॉक्टर गुरप्रीत सिंह से गुरुवार को एक निजी समारोह में शादी रचाने वाले हैं. उनकी दूसरी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. सभी उनकी सादगी और खूबसूरती के चर्चे कर रहे हैं.

Punjab CM भगवंत मान इस लड़की से कल करने वाले हैं शादी, दुल्हनिया की सादगी देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Bhagwant Man Singh की दूसरी पत्नी की खूबसूरती और सादगी देखकर हो जाएंगे मंत्रमुग्ध.

Punjab cm marriage : पंजाब सीएम भगवंत मान सिंह (Bhagwat Mann Singh) गुरुवार को शादी रचाने जा रहे हैं. 48 वर्षीय भगवंत कल एक निजी समारोह में सात फेरे लेंगे. ये शादी चंड़ीगढ़ में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भगवंत मान सिंह की शादी समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल होंगे. आपको बता दें कि मान सिंह की होने वाली दूसरी पत्नी का नाम डॉ. गुरप्रीत सिंह (Dr. Gurpreet Singh) है, जो पंजाब की ही रहने वाली हैं. सोशल मीडिया पर फोटो आते ही उनकी खूबसूरती के चर्चे होने शुरू हो गए हैं.

कौन हैं गुरप्रीत सिंह

गुरप्रीत सिंह भगवंत मान सिंह के परिवार की बहुत करीबी बताई जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मान सिंह के लिए लड़की मां और बहन ने चुनी है. गुरप्रीत सिंह भगवंत सिंह की बहन मनप्रीत की अच्छी मित्र बताई जाती हैं. मान सिंह यह शादी मां और बहन के कहने पर कर रहे हैं. गुरप्रीत सिंह को मनप्रीत सिंह के साथ अकसर शॉपिंग करते हुए देखा गया है. उनकी फोटो देखने के बाद हर कोई उनकी सादगी की ही बातें कर रहा है. पीले रंग के सूट में गुरप्रीत बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. 

dsc3vibo

Add image caption here

मान सिंह की पहली पत्नी

भगवंत मान सिंह की पहली पत्नी का नाम इंद्रप्रीत कौर है. उनसे दो बच्चे हैं एक बेटा और बेटी. उनके नाम दिलशान और सीरत है. उनकी पहली पत्नी दोनों बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं 2016 में तलाक के बाद. आपको बता दें कि पहली पत्नी से रिश्ते मान सिंह के 2012 में राजनीति में आने के बाद बिगड़ने शुरू हुए थे, जिसके 4 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. मान सिंह ने इसके पीछे की वजह परिवार को समय ना दे पाना बताया था.  

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com