Pooja Hegde का कलरफुल ड्रेस मानसून स्टाइल के लिए है परफेक्ट, बस इस तरह करना होगा आपको कैरी

Mansoon dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनी है. जिसको देख आपका भी मन इस मानसून वैसे ही स्टाइल करने का करेगा.

Pooja Hegde का कलरफुल ड्रेस मानसून स्टाइल के लिए है परफेक्ट, बस इस तरह करना होगा आपको कैरी

Bollywood fashion : पूजा हेगड़े की कलरफुल ड्रेस मानसून सीजन के लिए अच्छी है.

खास बातें

  • गोल्डन ड्रेस पार्टी के लिए है बेस्ट.
  • ब्राइट ग्रीन ड्रेस में लग रही हैं ग्लैमरस.
  • कलरफुल क्वर्की ड्रेस मानसून के लिए परफेक्ट है.

Celebrity fashion : गर्मी, ठंडी और बरसात हर मौसम में कपड़े पहनने का तरीका होता है. जैसे गर्मी के मौसम में लोग हल्के रंग और कॉटन के कपड़े पहनते हैं तो ठंडी में मोटे वूलेन के जबकि मानसून में गहरे रंग के पोशाक पहनते हैं ताकि बारिश और कीचड़ से उनके कपड़े खराब न हों. लेकिन फैशन के मामले में कोई भी मौसम हो लड़कियां कोताही नहीं बरतती हैं. खुद को स्टाइलिश दिखाने के लिए वह कपड़ों के साथ प्रयोग करती रहती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े की कलरफुल क्वर्की ड्रेस इस बात का गवाह हैं. 

एक्ट्रेस पूजा अपने फैशन सेंस से लोगों को तारीफ करने पर मजबूर कर ही देते हैं. उनकी कलरफुल और क्वर्की कॉर्सेट टॉप और स्कर्ट मानसून की शुरूआत के लिए परफेक्ट हैं. वहीं इस ड्रेस के साथ उनके वेवी हेयर सुंदरता को बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इस मानसून खुद को ग्लैमरस दिखाने के लिए इसे पहनना अच्छा आइडिया हो सकता है.

वहीं पूजा हेगड़े की स्ट्रिप शिमर गोल्डन ड्रेस पार्टी के लिए परफेक्ट लुक है. वहीं इसके साथ डियू मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है. इस ड्रेस को आप नाइट पार्टी में पहनेंगी तो सबकी नजरें बस आप पर ही होंगी.

इनकी डेनिम ड्रेस समर लुक के लिए बेस्ट है. जिसकी नेकलाइन को स्कूप टच दिया गया है जो उनकी टोंड बॉडी पर सूट कर रहा है. साथ में उनका मिनिमल मेकअप और डेंटी ज्वेलरी उन्हें और स्टाइलिश बना रहा है. तो क्यों न आप इस समर वेकेशन का मजा इस स्टाइल कंफर्ट डेनिम के साथ उठाएं.


पूजा हेगड़े की ब्राइट ग्रीन मिडी में स्टाइलिश डीवा लग रही हैं. इस ड्रेस की कॉलर वाली नेकलाइन और फुल आस्तीन इसको स्टाइलिश बनाने का काम कर रही है. इसके साथ मिनिमल ग्लैम मेकअप उनको एक गॉर्जियस दिखाने का काम कर रहा था. यह ड्रेस भी नाइट पार्टी के लिहाज से बेस्ट होगी. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com