दूसरी शादी को लेकर पूजा बेदी ने किया खुलासा, कहा- ''मेरे बच्‍चों ने मुझे..."

मानेक कॉनट्रैक्टर, जो पूजा बेदी के स्कूल के सीनियर थे उनसे वह व्हॉट्एस ग्रुप पर मिली. इसके बाद दोनों ने लगभग दो साल तक एक दूसरे को डेट किया और पिछले साल वेलेंटाइन्स डे पर दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी.

दूसरी शादी को लेकर पूजा बेदी ने किया खुलासा, कहा- ''मेरे बच्‍चों ने मुझे...

पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया.

नई दिल्ली:

हम में से ज्यादातर लोग बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) को फिल्म ''जो जीता वही सिकंदर'' की देविका के रूप में जानते हैं. बॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली पूजा बेदी के पहले पति फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला थे. दोनों के अलाया और ओमार नाम के दो बच्चे भी हैं. हालांकि, 2003 में फरहान और पूजा ने तलाक ले लिया. इसके बाद पूजा बेदी कई सारे रिएलिटी टीवी शो में भी नजर आईं.

वह अपने दूसरे प्यार मानेक कॉनट्रैक्टर, जो उनके स्कूल के सीनियर थे उनसे वह व्हॉट्एस ग्रुप पर मिली. इसके बाद दोनों ने लगभग दो साल तक एक दूसरे को डेट किया और पिछले साल वेलेंटाइन्स डे पर दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी. पूजा ने कहा, ''मानेक के मेरी जिंदगी में आने से पहले ही अलाया और ओमार किसी बारे में बात कर रहे थे और उन्होंने कहा, मम्मा आपको सही में अपनी जिंदगी को वापस से सही करना चाहिए.''

पूजा ने आगे कहा, ''मैंने पूछा क्या तो उन्होंने कहा, हां आप पापा को देखो... वह लैला आंटी से मिले और वापस से सेटल हो गए. उनके अपने बच्चे हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी को सही कर लिया है. आपको भी किसी से शादी कर लेनी चाहिए और सेटल हो जाना चाहिए.''

हालांकि, एक बार फिर प्यार करने और शादी करने का फैसला करने के बारे में बात करते हुए पूजा ने इसका पूरा श्रेय अपने बच्चों को दिया. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक पूजा ने बताया कि किस तरह से उनकी बेटी अलाया और बेटे ओमार ने उन्हें दोबारा शादी करने के लिए प्रोत्साहित किया. 


2007 में अपने बॉयफ्रेंड हनीफ हिलाल के साथ एक डांस रिएलिटी शो में हिस्सा लेने वाली पूजा ने कहा, "मेरे बच्चों ने हमेशा मेरी जिंदगी में आए लोगों को पसंद किया है. हालांकि, किसी भी कारण से मेरे पुराने रिश्ते नहीं टिके लेकिन मैंने उनके साथ अपनी जर्नी को हमेशा एन्जॉय किया है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूजा बेटी अब जल्द ही मानेक कॉनट्रैक्टर के साथ शादी करने वाली हैं.