धूम धड़ाके से की ओनर्स ने अपने क्यूट डॉग की शादी, आप भी कुछ कर रहे हैं प्लान तो ऐसे करें तैयारी

Viral Video : वैसे तो डॉग्स भी अब लोगों के परिवार का ही हिस्सा होने लगे हैं. अब उनके ओनर्स खुद को उनका पापा मम्मी कहलवाना भी पसंद करते हैं. ऐसे ही एक डॉग ओनर ने पूरे जोरशोर और खास इंतजाम के साथ अपने डॉग की शादी की, जो इस मामले में एक मिसाल बन गई है.

धूम धड़ाके से की ओनर्स ने अपने क्यूट डॉग की शादी, आप भी कुछ कर रहे हैं प्लान तो ऐसे करें तैयारी

Dog wedding : आप भी अपने डॉग्स की शादी का कर रहे हैं प्लान, तो यहां से लकते हैं नया आइडिया.

खास बातें

  • इंस्टाग्राम पर हो रही एक शादी की तस्वीरें देखकर आप जरूर चौंक जाएंगे.
  • क्यूट डॉग्स की शादी तय हुई तो बकायदा कार्ड भी छपे.
  • रिओ और रिया की शादी में घर के लोगों को खास बुलावा भी भेजा गया.

Dog married : शादी के इवेंट्स को शानदार बनाना इन दिनों एक शगल बन चुका है. लोग अपनी शादी पर तो जबरदस्त खर्चा करते ही हैं. लेकिन इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही एक शादी की तस्वीरें देखकर आप जरूर चौंक जाएंगे. क्योंकि, ये शादी किसी इंसान की नहीं बल्कि दो पेट डॉग्स की है. वैसे तो डॉग्स भी अब लोगों के परिवार का ही हिस्सा होने लगे हैं. अब उनके ओनर्स खुद को उनका पापा मम्मी कहलवाना ही पसंद करते हैं. ऐसे ही डॉग ओनर पापा मम्मी ने पूरे जोरशोर और खास इंतजाम के साथ अपने डॉग की शादी की, जो इस मामले में एक मिसाल बन गई है. आप भी हैं अगर डॉग्स के ओनर तो इस शादी से ले सकते हैं खास आइडिया.

रोगों का शिकार बना सकती है विटामिन बी12 की कमी, जानिए खानपान की कौनसी चीजे होती हैं Vitamin B12 से भरपूर

कार्ड छपे, बारात भी आई

क्यूट डॉग्स की शादी तय हुई तो बकायदा कार्ड भी छपे. रिओ और रिया की शादी में घर के लोगों को खास बुलावा भी भेजा गया. नाच गानों के साथ गाड़ी में सवार दूल्हा बारात लेकर आया तो दुल्हन डोली चढ़ कर शादी के स्थान तक पहुंची. एक एक रस्म वैसे ही हुई जैसी आम शादियों में होती हैं. दूल्हा और दुल्हन के मम्मी पापा ने उन्हें गोद में लेकर सारी रस्में अदा कीं. एक दूसरे के होने के बाद डॉग्स ने लिप किस भी किया. लाल चुनरी ओढ़ी दुल्हन माथे पर बिंदिया लगाए और मंगलसूत्र भी पहने नजर आई.

संतरे के छिलकों को बेकार समझकर फेंकने की ना करें गलती, बनाएं फेशियल के लिए स्क्रब इन Orange Peels से 

नम आंखों से विदाई

शादी की रस्में पूरी होने तक रिया और रिओ के परिजनों के चेहरे पर मुस्कान बिखरी रही लेकिन जब बारी विदाई की आई तो हर आंख नम भी नजर आई. विदाई के बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर एक क्यूट टॉय कार से रवाना भी हो गया. इस कार को भी उसी तरह सजाया गया था जैसे जस्ट मैरिड कैप्शन से सजी कारों को सजाया जाता है. अपने डॉग्स की इस क्यूट मैरिज को दीपा भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ऑस्कर विजेता ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स' की टीम से मिले अनुराग ठाकुर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com