मनीष मल्होत्रा ने Parineeti Chopra की रिंग सेरेमनी ड्रेस को यूं बनाया स्पेशल, तो Raghav Chadha के डिजाइनर ने रखा सिंपल लुक

Parineeti Chopra Engagement Look: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने बीते दिन मंगनी की है. देखिए दोनों के लुक्स की खासियत यहां. 

मनीष मल्होत्रा ने Parineeti Chopra की रिंग सेरेमनी ड्रेस को यूं बनाया स्पेशल, तो Raghav Chadha के डिजाइनर ने रखा सिंपल लुक

Parineeti Chopra और Raghav Chadha के एंगेजमेंट लुक ने बटोरीं सुर्खियां. 

Celebrity Fashion: बीते दिन बॉलीवुड और राजनीति का नया-नवेला जोड़ा सगाई के बंधन में बंध गया है. आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने नई दिल्ली में राघव के घर, कपूरथला हाउस में सगाई की. सगाई के बाद इस जोड़े की कुछ तस्वीरें देखने को मिलीं जिन्हें खुद राघव और परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया. राघव ने अपने पोस्ट में कैप्शन देते हुए लिखा, 'सबकुछ जो मैने मांगा था... उसने हां कह दिया.' वहीं, परिणीति ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सबकुछ जो मैने मांगा था... मैने हां कह दिया.' दोनों के इस कपल गोल्स वाले पोस्ट पर लोग दिल हार रहे हैं. 

International Tea Day: कमर करना चाहती हैं पतली तो ये 5 तरह की हर्बल टी पी सकती हैं आप, इन्हें बनाना भी है आसान 

परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई (Engagement) के इस खास अवसर पर मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट पहना. सगाई के वक्त परिणीति और राघव का आउटफिट एकदूसरे से मेल खाता हुआ था. परिणीति ने इस मौके पर सोफ्ट पिंक कुरता पहना जिसके साथ पर्ल फ्लेयर ट्राउजर्स हैं. इस कुर्ते के साथ परिणीति ने मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का सिग्नेचर कश्मीरी थ्रेडवर्क दुपट्टा लिया और साथ ही अनकट जूलरी पहनी. अपने लुक को पूरा करते हुए परिणीति ने पोल्की इयरिंग्स कैरी किए. परिणीति का मेकअप मिनिमल और सिंपल रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी मंगेतर को कोंप्लिमेंट करते हुए राघव चड्ढा ने डिजाइनर पवन सचदेव का बनाया अचकन पहना. इस अचकन का रंग परिणीति के आउटफिट से मेल खाता हुआ था और दोनों ट्विनिंग करते परफेक्ट नजर आए. कहा जा रहा है कि शादी के दिन के लिए भी परिणीति ने मनीष मल्होत्रा के लेबल को चुना है. 

सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की सगाई, कई दिग्‍गज पहुंचे