विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2017

ऑफिस में रोज़ाना दिखना है स्टाइलिश? तो फॉलो करें ये टिप्स

रोज़ाना अच्छे दिखने के चक्कर में हम कई सारे कपड़े खरीद लेते हैं, ताकि ऑप्शन्स की कमी ना पड़े. ज़्यादा कपड़े मतलब ज़्यादा खर्च. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, हम यहां आपको बताएंगे कि कैसे आप बिना ज़्यादा खर्च किए रोज़ाना स्टॉइलिश लुक पा सकती हैं.

ऑफिस में रोज़ाना दिखना है स्टाइलिश? तो फॉलो करें ये टिप्स
ऑफिस फैशन टिप्स
नई दिल्ली: रोज़ाना सुबह उठकर यही सोचना कि आज ऑफिस में क्या पहंनू? मेरे पास कपड़े नहीं हैं! ऐसा हर लड़की के साथ होता है. रोज़ाना सुबह 10 से 15 मिनट सिर्फ ये ही डिसाइड करने में निकल जाते हैं कि आज क्या पहना जाए.  इस चक्कर में हम कई सारे कपड़े खरीद लेते हैं, ताकि ऑप्शन्स की कमी ना पड़े. ज़्यादा कपड़े मतलब ज़्यादा खर्च. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, हम यहां आपको बताएंगे कि कैसे आप बिना ज़्यादा खर्च किए रोज़ाना स्टॉइलिश लुक पा सकती हैं. यहां जाने 5 बेसिक ऑप्शन्स के बारे में जो आपकी फिज़ूल खर्च पर रोक लगा देंगे. 

ये भी पढ़ें - विंटर में ऐसी हो वेडिंग ड्रेस, सब देखते ही रह जाएं​

1. व्हाइट एंड ब्लैक शर्ट और टी-शर्ट
अपने वॉर्डरोब में एक सफेद और एक काली रंग की शर्ट और टी-शर्ट्स ज़रूर रखें. इन्हें आप किसी भी लोअर्स जैसे जींस, ट्राउज़र्स, सिगरेट पैंट, वाइड लेग्ड पैंट, स्कर्ट, जैगिंग या फिर पलाज़ो के साथ पहनें. जिस तरह आप एक बॉटम के साथ कई तरह की शर्ट्स और टी-शर्ट्स पहनती हैं ठीक वैसे ही इन दो शर्ट्स और टी-शर्ट्स के साथ डिफरेंट लोअर्स पहनकर एक्सपेरिमेंट करें.

2. ब्लू डेनिम
आपको कुछ भी पहनना हो जैसे शर्ट्स, टी-शर्ट्स, कुर्ता या फिर शॉर्ट कुर्ता, इन सबके साथ ब्लू डेनिम पहनें. इस डेनिम का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट ये है कि इससे कैजुअल और फॉर्मल दोनों लुक मिल जाते हैं. इस एक डेनिम को आप अपने ऑफिस में भी पहन सकती हैं और शाम को दोस्तों के साथ आउटिंग पर भी.  

ये भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर के ये लहंगे इस वेडिंग सीज़न आपको देंगे स्टाइलिश लुक​

3. दो फुटवेयर
विंटर्स के लिए क्लोज़्ड शूज़ जैसे एक फॉर्मल बैली और बूट्स रखें. ताकी फॉर्मल मीटिंग के लिए आप बैली पहन सकें और जब भी अपने लुक को कूल बनाना हो तो बूट्स पहन लें. इसी तरह गर्मियों में भी एक ओपन सैंडल और दूसरी जूती अपने शू रैक में रखें. ताकि फॉर्मल लुक के लिए जूती पहन लें और बाकी दिन ओपन सैंडल.

4. LBD
ऑफिस की पार्टीज़ के लिए हज़ारों खर्च करने के बजाय अपने पास एक LBD (लिटिल ब्लैक ड्रेस) रखें. आप इस ड्रेस को ऑफिस के बाहर दोस्तों के साथ पार्टिज़ में भी पहन सकती हैं.  इसके साथ फुटवेयर के तौर पर बैली, बूट्स, ओपन सैंडल, जूती या फिर हील्स कुछ भी पहन सकती हैं.    

5. बेसिक कुर्तीज़
रंग-बिरंगी प्रिंटेड कुर्तियां खरीदने के बजाय अपने बॉर्डरोब में बेसिक कलर्स जैसे व्हाइट, येल्लो, ब्लैक, ब्लू कुर्तियां रखें. इन्हें आप अपने किसी भी लोअर्स के साथ पहनें. आप इसके साथ किसी भी तरह के फुटवेयर पहन सकती हैं, लेकिन बेस्ट लुक के लिए जूतियां पहनें.   

देखें वीडियो - बॉलीवुड में 100 का सच!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ब्रेकफास्ट से डिनर तक, पीएम मोदी की डाइट में होती हैं ये चीजें, रोजाना फिट रहने के लिए करते हैं यह वर्कआउट
ऑफिस में रोज़ाना दिखना है स्टाइलिश? तो फॉलो करें ये टिप्स
अपने फोन की सेटिंग में कर लीजिए ये बदलाव, बार-बार फोन चेक करने की लत से मिल जाएगा छुटकारा
Next Article
अपने फोन की सेटिंग में कर लीजिए ये बदलाव, बार-बार फोन चेक करने की लत से मिल जाएगा छुटकारा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com