Numerology : इस तारीख में जन्मी लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत, इस लिस्ट में कहीं आप भी तो नहीं

Personality test : अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों का जन्म 6, 15 और 24 तारीख में हुआ है वो बहुत ज्यादा सुंदर होती हैं. इन सभी का मूलांक जो है वो 6 होता है.

Numerology : इस तारीख में जन्मी लड़कियां होती हैं बेहद खूबसूरत, इस लिस्ट में कहीं आप भी तो नहीं

अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों का जन्म 6, 15 और 24 तारीख में हुआ है वो बहुत ज्यादा सुंदर होती हैं.

Ank jyotish tips : हमारे जीवन में तारीख का बहुत महत्व होता है. क्योंकि इसके आधार पर ही हमारी कुंडली बनती है. और हमें पता चलता है कि आखिर ग्रह नक्षत्रों (grah nakshtra) की चाल कैसी है. आज हम बात करेंगे जन्म तिथि के आधार पर आपकी पर्सनालिटी (personality test) कैसी है उसके बारे में. हम लेख में जन्म की तारीख के हिसाब से बताएंगे आप कितनी खूबसूरत हैं. तो चलिए जानते हैं.

इस मूलांक के लोग होते हैं खूबसूरत | people of this radix are beautiful

  • अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों का जन्म 6, 15 और 24 तारीख में हुआ है वो बहुत ज्यादा सुंदर होती हैं. इन सभी का मूलांक जो है वो 6 होता है. इस दिन जन्मी लड़कियां आर्थिक रूप से बहुत अच्छी होती हैं. पैसे के मामले में ये बहुत ज्यादा भाग्यवान होती हैं. 

  • इस मूलांक वाले जातकों के ग्रह स्वामी शुक्र होता है. जो कि सुंदरता का प्रतीक होता है. ऐसे में इस मूलांक की लड़कियां बला की खूबसूरत होती हैं.

  • इस मूलांक वाली लड़कियों की उम्र समय के साथ बढ़ती ही है. ये हमेशा अपने उम्र से कम लगती हैं. इन दिन जन्मी लड़कियों को शुरुआत से ही सारे ऐशोआराम मिलते हैं.

  • 6 मूलांक वाली लड़कियां बहुत शांत स्वभाव की होती हैं. ये दूसरों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. 6 मूलांक वाली लड़कियां विश्वासपात्र होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.