एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शार्दुल ब्यास के साथ लिए सात फेरें, देखें Wedding Photos

नेहा कई मराठी और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं छोटे पर्दे पर भी उन्हें ''मे आई कमइन मैडम'' और ''बिग बॉस'' से काफी फेम मिला.

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने शार्दुल ब्यास के साथ लिए सात फेरें, देखें Wedding Photos

सोशल मीडिया पर नेहा और शार्दुल की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse) और शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) रविवार यानी 5 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने मराठी रीति-रिवाजों से शादी की. इस दौरान नेहा पिंक रंग की नऊवारी साड़ी में नजर आईं. वहीं शार्दुल ब्यास क्रीम कलर के कुर्ते पजामें में दिखाई दिए. अपनी शादी के दौरान दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं. 

शादी से पहले नेहा और शार्दुल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुक्रवार से शुरू हुए थे. शुक्रवार को नेहा के संगीत की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं. इसके बाद शनिवार को दोनों की सगाई हुई थी. अपनी सगाई में नेहा हरे रंग के गाउन में नजर आईं. वहीं शार्दुल, ब्लू शर्ट और पीच रंग के जैकेट में नजर आए थे. यहां देखें दोनों की शादी की तस्वीरें.

तस्वीरों के साथ ही नेहा के एक फैनपेज ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें, नेहा कई मराठी और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं छोटे पर्दे पर भी उन्हें ''मे आई कमइन मैडम'' और ''बिग बॉस'' से काफी फेम मिला. शादी से कुछ दिन पहले नेहा ने कहा था, "जिंदगी के इस चरण में आकर मैं बहुत खुश हूं. मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी करने जा रही हूं और एक नए व खूबसूरत परिवार का सदस्य बनने जा रही हूं. ये बहुत अच्छे लोग हैं और इनके साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतजार है."