Neetu Kapoor का ड्रेसिंग सेंस है जबरदस्त, आप भी ले सकती हैं उनसे एथनिक कैरी करने के टिप्स

Celebrity wardrobe : यहां पर हम आपके लिए नीतू कपूर के एथनिक वार्डरोब से कुछ जबरदस्त ड्रेसेज के कैलेक्शन लेकर आए हैं, जिसे आप किसी शादी या त्योहार पर ट्राई कर सकती हैं.

Neetu Kapoor का ड्रेसिंग सेंस है जबरदस्त, आप भी ले सकती हैं उनसे एथनिक कैरी करने के टिप्स

Celebrity in traditional outfit : नीतू कपूर के एथनिक ड्रेसेज हैं जबरदस्त.

खास बातें

  • नीतू कपूर का पिंक सलवार सूट फेस्टिवल के लिए बेस्ट है.
  • नीले रंग का सलवार सूट भी बेस्ट एथनिक लुक है.
  • ब्लैक जैकेट के साथ साड़ी एक परफेक्ट इंडो वेस्टर्न लुक है.

Neetu Kapoor in ethnic : बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर इन दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसकी वजह है उनका जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस जो उनको 60 की उम्र में भी जवां दिखाने का काम करता है. वह कोई भी आउटफिट पहनती हैं चाहे, वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल उनपर खूब फबता है. उनके कैरी करने का ढंग लोगों को खूब भाता है. ऐसे में यहां पर हम आपको उनके एथनिक वार्डरोब (ethnic wardrobe) से कुछ कैलेक्शन लेकर आए हैं, जिसे आप किसी शादी या त्योहार पर ट्राई कर सकती हैं. नीतू की सभी ड्रेसेज एक से बढ़कर एक हैं.

नीतू कपूर के फ्यूजन एथनिक स्टाइल | Neetu Kapoor's Fusion Ethnic Style

lgd0ep3

सबसे पहले बात करते हैं व्हाइट लहंगे की जो उन्होंने बेटे रणबीर की शादी में पहना था. इस दौरान वह इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सबकी निगाहें बस उन्हीं पर जाकर ठहर सी गई थीं. नीतू कपूर ने इस आउटफिट के साथ बहुत सिंपल मेकअप किया हुआ था जो उनकी खूबसूरती को और निखारने का काम कर रहा था.

सी ग्रीन कलर की यह साड़ी भी नीतू कपूर पर बहुत सुंदर लग रही थी. इसमें उन्होंने मोतियों की मल्टी लेयर माला पहनी हुई थी. साथ में बालों में एक साइड व्हाइट फूल सजा रखे थे जो उनको एक रॉयल लुक दे रहा था. इस साड़ी में नीतू किसी महरानी से कम नहीं लग रही थीं.

नीतू कपूर का इंडो वेस्टर्न ब्लैक ड्रेस भी उनकी जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस का उदाहरण है. उन्होंने साड़ी को काले रंग की जैकेट के साथ पेयर किया हुआ है. जो उनको एलिंगेंट और सोबर दिखाने का काम कर रही है.

नीतू की यह ड्रेस देखकर लगता है कि उन्हें रंगों के साथ खेलना बखूबी आता है. उन्होंने जिस तरह से हरी साड़ी के साथ नीले रंग की जैकेट पेयर की है वह काबिले तारीफ है. इसके साथ उन्होंने कोई खास मेकअप नहीं किया है. बावजूद इसके वह बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इनका नीले रंग का सलवार सूट भी बेहद खूबसूरत हैं. इसे आप किसी त्योहार या शादी के मौके पर पहन सकती हैं. यह आपको भीड़ से अलग दिखाने का ही काम करेगी. इस ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ उन्होंने ना तो कोई जूलरी कैरी की है और ना ही हैवी मेकअप. 

नीतू का पैचवर्क वाला अनारकली सूट भी बहुत खूबसूरत है. यह ड्रेस भी उनकी खूबसूरती बयां कर रही है. इस सूट को देखकर लगता है कि जैसे यह उनके लिए ही बना है. 

पिंक कलर का यह सलवार सूट भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. यह उनको एक फेस्टिव लुक दे रहा है. ऐसे में आप भी पीछे क्यों रहें. आने वाले त्योहारों में इसे अपने स्टाइल का हिस्सा जरूर बनाएं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.
 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com