देसी पिज्जा बनाने और योगा करने में अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं नीना गुप्ता, देखें Video

नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

देसी पिज्जा बनाने और योगा करने में अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं नीना गुप्ता, देखें Video

नीना ने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए पिज्जा बनाते हुए वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. यहां तक कि देशभर में ट्रेन और बसों को भी बंद किया गया है. इस वजह से कई लोग अपने घरों से दूर हैं और वहीं फंस गए हैं. हालांकि, इसी बीच नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी मुक्तेश्वर में क्वारंटाइन टाइम बिता रही हैं और वह अपने इस वक्त को पूरी तरह से एन्जॉय कर रही हैं. नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी तस्वीरें और वीडियो लगातार फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. 

इन दिनों वह अपने पति विवेक मेहरा के साथ हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियोज शेयर कर रही हैं. एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि वह घर पर रोज योगा करती हैं. वीडियो में वह झूला आसन करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''ओए नीना क्या हो गया.. वाह भई वाह झूला आसन... ''आप भी देखें वीडियो. 

Oye neena ki ho gaee wah bhai wah jhoola aasan

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

अपने इस योगा सेशन के लिए वह कॉटन के व्हाइट नाइट सूट में नजर आईं. क्वारंटाइन में पजामे में योगा करना बिलकुल अच्छा ऑप्शन है. वहीं नीना गुप्ता पिज्जा को भी देसी ट्विस्ट देते हुए नजर आ रही हैं. ट्विस्ट यह था कि वह पिज्जा में चीज की जगह पनीर का इस्तेमाल करते हुए नजर आईं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''देसी पिज्जा और मैंने ऊपर थोड़ा मक्खन भी इस्तेमाल किया है''.

Desi pizza. Put a little butter on top also

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता तो अपने क्वारंटाइन टाइम का पूरा इस्तेमाल कर रही हैं और इस बारे में आपका क्या कहना हैं?