रशमी देसाई ने ऑरेंज लहंगे में खुद की खूबसूरत Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

रशमी देसाई ने ''नागिन 4'' (Nagin 4) के सेट से इस ऑरेंज लहंगे में खुद की तस्वीरें शेयर की हैं. इस आउटफिट में रशमी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. तो चलिए आपको रशमी के इस लहंगे लुक के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते हैं. 

रशमी देसाई ने ऑरेंज लहंगे में खुद की खूबसूरत Pics की शेयर, कुछ इस अंदाज में आईं नजर

रशमी देसाई (Rashami Desai) ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कुछ ही दिन पहले रशमी देसाई (Rashami Desai) ने व्हाइट कलर के एथनिक आउटफिट (Ethnic Outfit) में अपनी पिक्स शेयर की थीं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इसी बीच अब एक बार फिर से रशमी देसाई ने ऑरेंज कलर के खूबसूरत लहंगे में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. रशमी देसाई ने ''नागिन 4'' (Nagin 4) के सेट से इस ऑरेंज लहंगे में खुद की तस्वीरें शेयर की हैं. इस आउटफिट में रशमी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. तो चलिए आपको रशमी के इस लहंगे लुक के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते हैं. 

दरअसल, रशमी (Rashami Desai) ने लाइट ऑरेंज कलर का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. उनके इस लहंगे पर व्हाइट ह्यूड प्रिंट्स बने हुए हैं और साथ ही गोल्डर कलर का लेस बोर्डर लगा हुआ है. उन्होंने अपने लहंगे को आइवरी चोली के साथ के पेयर किया है, जिस पर स्ट्राइप पैटर्न बना हुआ है और उन्होंने ऑरेंज कलर का ही दुपट्टा सिर पर लिया हुआ है. उनके इस दुपट्टे पर फ्लोरल बोर्डर बना हुआ है. उन्होंने अपने लुक को सिल्वर मांग टीका, एथनिक इयररिंग्स और खूबसूरत नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है. 

वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने फाउंडेशन और कंसीलर का बेहद ही अच्छे तरीके से इस्तेमाल किया है. रशमी ने अपनी टी बोन, चीकबोन्स और जॉलाइन को हाइलाइट किया है. उन्होंने कोहल्ड आइज, कर्ल्ड लैशेज, पिंक आइ शैडो, सोफ्ट ब्लश और पिंक लिप्स के साथ अपना मेकअप कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने आगे के बालों में ब्रेड बनाई है और पीछे के बालों को खुला छोड़ा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस आउटफिट में रशमी किसी ब्राइड से कम नहीं लग रही हैं और इस वजह से हमें तो रशमी का यह लुक बेहद ही पसंद आ गया है लेकिन इस बारे में आपका क्या खयाल है?