विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 13, 2020

मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ ड्रीम वेडिंग की Unseen Pics की शेयर, इस वजह से दोनों ने की थी दो बार शादी!

Milind Soman and Ankita Konwar: दोनों ने 11 जुलाई 2018 को स्पेन (Spain) के सेंटियागो डे कॉम्पस्टेला (Santiago de Compostela) में भी अपने परिवार के सामने दोबारा से शादी की थी. 

Read Time: 4 mins
मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ ड्रीम वेडिंग की Unseen Pics की शेयर, इस वजह से दोनों ने की थी दो बार शादी!
मिलिंद (Milind Soman) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये Unseen Pics शेयर की हैं.
नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी कपल मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) ने 22 अप्रैल 2018 को अलीबाग (Alibaug) में शादी की थी. हालांकि, इसके बाद दोनों ने 11 जुलाई 2018 को स्पेन (Spain) के सेंटियागो डे कॉम्पस्टेला (Santiago de Compostela) में भी अपने परिवार के सामने दोबारा से शादी की थी. 

हाल ही में मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपनी इस ड्रीम वेडिंग (Dreamy Wedding) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अंकिता (Ankita Konwar) खूबसूरत व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और दोनों एक वॉटरफॉल के आगे की तरफ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. मिलिंद ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर फैन्स के साथ इन तस्वीरों को शेयर किया है. 

इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''जुलाई 2018, एक व्हाइट ड्रेस, वॉटरफॉल के नीचे, स्पेन के बीचोंबीच एक जंलग में. बिल्कुल वैसा, जैसा अंकिता चाहती थी. आज इस बात को 2 साल हो गए. इसलिए तुम्हें शादी की दूसरी सालगिरह की ढेर सारी शुभकामनाएं.''

इसमें पहली तस्वीर शादी की थ्रोबैक तस्वीर है. वहीं दूसरी तस्वीर दोनों की रनिंग के बाद की सेल्फी है. इसके बाद फिटनेस फ्रीक मिलिंद ने अपनी एक अन्य तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर की और उन्हें एक खूबसूरत मैसेज भी दिया. अपनी इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''प्यार दो, प्यार लो, एनर्जी लगाओ, एनर्जी पाओ, मेहनत करने से तुम बेहतर बनोगे और यही प्रकृति का नियम भी है, हमें पहले निवेश करना पड़ता है और उसके बाद ही वो चीज हमारे पास वापस आती है. दुनिया किसी पर कोई फेवर नहीं करती है''. 

अंकिता ने भी फैन्स के साथ मंडे मोटिवेशन पिक शेयर किया है. वह अपनी टोन्ड मिड्रिफ दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''धीरे-धीरे मैं अपने मुकाम पर पहुंच रही हूं. यह कोई तेजी से हो जाने वाला प्रोसेस नहीं है. यह तब आता है जब आप स्वास्थ्यवर्धक आहार खाते हैं और मन से एक्सरसाइज करते हैं. किसी तरह की क्रेजी डाइट नहीं. रोज अपनी कैलरी गिनने और एक्सरसाइज करने से ही ऐसा हो पाता है.'' हमेशा याद रखें, ''फिट का मतलब स्वस्थ होना नहीं होता है''. 

मिलिंद और अंकिता की शादी की इन अनसीन पिक्स के बारे में आपका क्या खयाल है? 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
मिलिंद सोमन ने अंकिता के साथ ड्रीम वेडिंग की Unseen Pics की शेयर, इस वजह से दोनों ने की थी दो बार शादी!
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;