लॉकडाउन में ऐसे परवान चढ़ रहा है इश्‍क, ड्रोन के जरिए लड़की को नंबर देने वाला शख्स अब इस अंदाज में गया डेट पर, देखें Video

यह वीडियो जेरेमी की लड़की के साथ पहली डेट का है. कोरोनावायरस (COVID-19) के कारण यह शख्स एक बड़े से गुब्बारे में लड़की के साथ डेट पर गया.

लॉकडाउन में ऐसे परवान चढ़ रहा है इश्‍क, ड्रोन के जरिए लड़की को नंबर देने वाला शख्स अब इस अंदाज में गया डेट पर, देखें Video

जेरेमी ने अपनी क्वारंटाइन लव स्टोरी का नया वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में जेरेमी कोहेन नाम के शख्स ने अपने पड़ोस में रह रही लड़की को ड्रोन के जरिए कुछ दिन पहले अपना नंबर दिया था. इस शख्स ने अपने घर की बालकनी से लड़की को डांस करते हुए देखा था और उसके बाद उसे अपना नंबर दिया था. इसके बाद शख्स ने एक बार फिर अपना नया वीडियो शेयर किया है. 

यह वीडियो जेरेमी की लड़की के साथ पहली डेट का है. कोरोनावायरस (COVID-19) के कारण यह शख्स एक बड़े से गुब्बारे में लड़की के साथ डेट पर गया. शनिवार को पोस्‍ट किए गए इस वीडियो में जेरेमी कोहेन ने बताया कि वह एक बड़े से गुब्बारे के अंदर टोरी सिग्नरेला से पहली बार मिलने गया. 

जेरेमी ने इस बारे में डेज्ड नाम की वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि उसने कुछ दिन पहले इस गुब्बारे को ऑर्डर किया था. इसे उसने एक कंसेप्चुअल आर्ट प्रोटेक्ट के लिए ऑर्डर किया था. उसने कहा कि ''मैंने प्लान नहीं किया था, बस मुझे लगा कि इसका इस्तेमाल करना बहुत कूल होगा.'' सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में जेरेमी ने लिखा, ''क्वारंटाइन के वक्त में कैसे करें डेट''. 

इस वीडियो में जेरेमी कोहेन पूरी तरह से अपनी डेट के लिए तैयार नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने हाथ में एक गुलदस्ता भी पकड़ रखा है और वह टोरी सिग्नरेला से एक बलून के अंदर रहते हुए ही मिलते हैं. इसके बाद दोनों एक वॉक पर जाते हैं.

इसके साथ ही जेरेमी ने दोनों की बहुत ही क्यूट तस्वीर भी शेयर की है. 

क्वारंटाइन के वक्त में इन दोनों की इस लव स्टोरी को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दोनों की इस क्वारंटाइन लव स्टोरी के बारे में आपका क्या खयाल है?