मल्लिका शेरावत ने शेयर किया नया Video, कहा- "योग से पहले जरूरी है वॉर्म-अप"

मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह योगा करने से पहले वॉर्म अप करते हुए दिखाई दे रही हैं.

मल्लिका शेरावत ने शेयर किया नया Video, कहा-

मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

लॉकडाउन के बीच मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी लोगों को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं. इतना ही नहीं वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को व्यस्त भी रख रही हैं और फैन्स का मनोरंजन भी कर रही हैं. हालांकि, ऐसे में इस बात को नहीं भूला जा सकता कि बाकी सेलेब्स की तरह मल्लिका शेरावत भी फिटनेस फ्रीक हैं और अपने सेहत का काफी खयाल रखती हैं. 

इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह योगा करने से पहले वॉर्म-अप करते हुए दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका ने लिखा, ''योगा करने से पहले वॉर्म अप करना जरूरी है. यह एक्सरसाइज शरीर की फ्लेक्सिबिलिटी को भी बेहतर बनाती है.''

मल्लिका शेरावत को सोशल मीडिया पर कई लोग फॉलो करते हैं और ऐसे में उनकी कई तस्वीरें फैन्स को मेजर ट्रेवल गोल्स भी देती हैं. इतना ही नहीं मल्लिका अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें भी सोसल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी. इसमें वह प्रिंटेड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और बैकग्राउंड में समुद्र नजर आ रहा है.