विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 29, 2022

Malaika Arora का ग्रीन पैंट सूट हॉलीडे के लिए है परफेक्ट ऑउटफिट, यहां से लीजिए कैरी करने के टिप्स

Celebrity look : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 48 की उम्र में भी खुद को फिट रखा हुआ है. जब भी वह कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उनकी खूबसूरती के चर्चे लोग किए बिना खुद को रोक नहीं पाते हैं.

Read Time: 3 mins
Malaika Arora का ग्रीन पैंट सूट हॉलीडे के लिए है परफेक्ट ऑउटफिट, यहां से लीजिए कैरी करने के टिप्स
Malaika Arora का ग्रीन पैंट सूट है बेस्ट हॉलीडे आउटफिट लुक.

Malaika outfits: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा अपनी बोल्ड और खूबसूरत अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक फोटोज साझा करती रहती हैं. वह जैसे ही कोई फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं वायरल हो जाती है. उनकी हर फोटो पर हजारों कमेंट्स आना शुरू हो जाते हैं. अब हाल की ही उनकी फोटो ले लीजिए जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना हुआ है. उनकी यह तस्वीर पेरिस में छुट्टियां मनाते समय की है. तो चलिए जानते हैं उनके इस फोटो में उनके लुक की खासियत.

मलाइका अरोड़ा हाल ही में कुछ फोटोज पेरिस से इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनके एक से बढ़कर एक लुक लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है. अब ग्रीन कलर के आउटफिट को ही ले लीजिए जिसे उन्होंने सफेद रंग की स्पोर्ट ब्रा के साथ कैरी किया हुआ है. मलाइका ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों में जुड़ा बनाया हुआ है. वहीं काला चश्मा उनको एक स्टाइलिश लुक दे रहा है. जबकि मेकअप बहुत लाइट रखा है. होठों पर पिंक लिपस्टिक लगाया हुआ है जो उनको और खूबसूरत बनाने का काम कर रहे हैं. 

इस फोटो का साझा करते हुए मलाइका ने कैप्शन डाला हुआ है कि एफिल गुड टू....हीहीही कैप्शन छोड़. इस फोटो में उन्होंने अर्जुन कपूर को टैग किया हुआ है. वहीं अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पेरिस से एक फोटो साझा की है. जिसमें मलाइका एफिल टावर के फ्रंट में खड़ी हैं. यहां पर मलाइका सफेद रंग की फ्लफी व्हाइट जैकेट पहने नजर आ रही हैं.  इसके साथ अर्जुन कपूर ने कैप्शन डाला है, एफिल टावर सुंदर है मुझे पता है.   

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर
 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफेद बालों को काला कर देगी घर पर बनी डाई, कलौंजी के बीजों में मिलाकर लगा लें यह चीज 
Malaika Arora का ग्रीन पैंट सूट हॉलीडे के लिए है परफेक्ट ऑउटफिट, यहां से लीजिए कैरी करने के टिप्स
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Next Article
Father's Day 2024: पिता और बेटी के बीच का बॉन्ड होता है सबसे खास, जानिए क्यों 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;