Malaika Arora जब कार से उतरते हुए गिरते-गिरते बचीं, अगर आप भी पहन रही हैं हाई हील्स तो जरा संभल जाइए, रखें इन बातों का ध्यान

आखिर ऐसा क्यों होता है, अपने स्टाइल से दूसरों को इम्प्रेस करने वाली मलाइका (malaika arora) आखिर क्यों गिरते-गिरते बचती हैं. आप भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं तो आप को बताएं कि मलाइका के लड़खड़ाने की वजह है उनकी हाई हील्स.

Malaika Arora जब कार से उतरते हुए गिरते-गिरते बचीं, अगर आप भी पहन रही हैं हाई हील्स तो जरा संभल जाइए, रखें इन बातों का ध्यान

malaika arora का कार उसे उतरते हुए बिगड़ा बैलेंस, गिरते गिरते बचीं.

फैशन और स्टाइल आइकन कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज के कारण चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से फैल रहा है जिसमें वे अपनी कार से उतरते ही खुद को संभाल नहीं पाती और लड़खड़ा जाती हैं. आखिर ऐसा क्यों होता है, अपने स्टाइल से दूसरों को इम्प्रेस करने वाली मलाइका आखिर क्यों गिरते-गिरते बचती हैं. आप भी इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं तो आप को बताएं कि मलाइका के लड़खड़ाने की वजह है उनकी हाई हील्स. दरअसल मलाइका (Malaika Arora) गाड़ी से उतरते वक्त ध्यान नहीं देतीं और हाई हील्स के कारण डगमगा जाती हैं. 

कई बार ऐसा देखा जाता है कि लड़कियां हाई हील्स कैरी तो करती हैं लेकिन उन्हें पहन कर कंफर्टेबल नहीं हो पाती. वे लड़खड़ाती हुई नजर आती हैं, कई बार कुछ के पैरों में इसकी वजह से चोट भी आ जाती है. इस तरह हील्स पहनने और इसे संभाल न पाने से कॉन्फिडेंस भी डगमगा जाता है. आप भी हाई हील्स कैरी करना चाहती हैं तो इन बातों का जरूर ध्यान रखें.


हील्स अपनी साइज की खरीदें

आप अपनी हील्स का चयन करते समय साइज का खास ख्याल रखें. हील्स बिल्कुल अपनी साइज का ही लें. एक साइज भी बड़ी हील्स हो तो ये ढीली लगने लगती है. बड़े साइज  की वजह से आप सही तरीके से वॉक नहीं कर पाएंगी और लड़खड़ा कर गिरने का भी डर होगा. वहीं इस तरह की ढीली हील्स पहन कर आप काफी अनकंफर्टेबल भी महसूस करती हैं.

सही शेप का चयन करें
मार्केट में कई तरह के हील्स मिलते हैं, आपको ऐसे हील्स चुनने हैं जिसे पहन कर आप कंफर्टेबल महसूस करें और चलने में कोई दिक्कत न हो. किटन हील्स, वेज हील्स, पम्प्स, प्लैटफॉर्म हील्स और ब्लॉक हील्स जैसी अलग-अलग वैरायटी बाजारों में उपलब्ध है, आप दूसरों को फॉलो करने के बजाय अपने कंफर्ट का ध्यान दें. अगर पतली हील की चप्पल पहन कर चलने में परेशानी हो तो सबसे अच्छा है आप प्लैटफार्म हील का इस्तेमाल करें.

अपनी हील्स के साथ तालमेल बनाएं
आप अपनी हील्स के साथ चलने की आदत बनाएं. बहुत सी लड़कियां या महिलाएं हील्स पहन कर डांस करती हैं या दौड़ती भी हैं ऐसा इसलिए क्योंकि उनका तालमेल हील्स के साथ अच्छा होता है.

चलते वक्त दें ध्यान
अगर जमीन उबड़-खाबड़ है तो आप पेंसिल हील बिल्कुल न पहन कर जाएं. सीढ़ियां उतरते वक्त भी खास ख्याल रखें. गाड़ी से बाहर पैर रखते समय बाहर देख लें कि जमीन कैसी है, कोई गड्ढा को नहीं ताकि आप बिना लड़खड़ाए और इंबेरेस हुए आप चल पाएं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com