मालविका मोहनन के मेकअप टिप्स से अपने लुक को बनाएं और शानदार

मालविका मोहनन हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

मालविका मोहनन के मेकअप टिप्स से अपने लुक को बनाएं और शानदार

मालविका मोहनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं

खास बातें

  • मालविका मोहनन से लें मेकअप टिप्स
  • मालविका मोहनन बेहद गॉर्जियस लग रही हैं
  • देखें, मालविका मोहनन के शानदार मेकअप लुक्स

हम सभी शानदार आउटफिट्स को बेहद पसंद करते हैं. गॉर्जियस आउटफिट के साथ सही मेकअप आपके लुक को और शानदार बना सकती है. हालांकि सही मेकअप चुनना एक टास्क हो सकता है, लेकिन मालविका मोहनन निश्चित रूप से अपने ग्लैम पिक्स के साथ इसे एफर्टलेस बनाती हैं. जिस तरह से उन्होंने अपने गोल्डन पार्टी लुक के साथ परफेक्ट मेटैलिक मेकअप चुना, वह हमें बहुत पसंद आया. एक्ट्रेस ने अपने चीक्स को कॉन्टूर किया और शिमरी गोल्डन आईशैडो लगाया. इसके अलावा, अपनी आंखों के लुक को निखारते हुए, उन्होंने मस्कारा और स्लीक विंग्ड आईलाइनर चुना और अपने लिप्स पर डार्क ब्राउन शेड अप्लाई किया. उन्होंने एक सुपर गॉर्जियस गोल्डन आउटफिट में रॉक किया, जिसमें सेक्विन से कवर्ड स्ट्रैप्स थे. उनके गोल्डन हूप्स और रिंग्स शानदार लग रही थीं. मालविका ने अपने साइड-स्वेप्ट किए हुए बाल खुले छोड़े हुए थे.

एक ही ब्यूटी लुक से चिपके रहना बोरिंग हो सकता है. इसलिए नए-नए मेकअप ट्रेंड्स को ट्राई करने रहना चाहिए. मालविका मोहनन एक बार फिर शानदार मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस ने विंग्ड आईलाइनर और शिमरी आईलिड का इस्तेमाल किया. लिप्स पर न्यूड शेड उनके लुक को पूरी तरह से चार-चांद लगा रहा था. एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप किया. अगर आप किसी पार्टी में जाने की योजना बना रहे हैं तो आप मालविका मोहनन के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. स्लीक लॉन्ग हेयर में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.

आपका मेकअप गेम-चेंजर हो सकता है. हम किस बारे में बात कर रहे हैं, इसे जानने के लिए मालविका मोहनन की इन फोटोज पर एक नज़र डालें. उन्होंने ड्यूवी ब्रॉन्ज़ मेकअप और शीक ग्लॉसी लिप्स चुने. मालविका ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल में स्टाइल किया, जो उनका सिग्नेचर स्टाइल है. 

रेड लिपस्टिक हमेशा सभी की पहली पसंद होती है. रेड कलर ब्यूटी, पावर और कॉन्फिडेंस को डिफाइन करता है. मालविका मोहनन रेड लिपस्टिक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रेड लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने स्लीक आईलाइनर और ब्लश्ड चीक्स का ऑप्शन चुना. मालविका ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुला छोड़ दिया. वेडिंग पार्टी में आप इस लुक को ट्राई कर सकती हैं.
 

मालविका मोहनन ये अच्छे से जानती हैं कि आउटफिट के साथ किस तरह का मेकअप आपके लुक को और शानदार बना सकता है. अपने उबेर-स्टाइलिश सिल्वर आउटफिट के लिए, उन्होंने इक्वली मेटैलिक ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना, इसमें डेवी स्किन, फ्रॉस्टेड लिड्स, रोज़ी-पिंक ब्लश और पिंक लिप्स शामिल थे. उन्होंने एक बार फिर अपने बालों को ओपन रखा.

मालविका मोहनन के ग्लैमरस अंदाज से आपने क्या सीखा? अपने जवाब हमारे साथ कमेंट सेक्शन में शेयर करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com