विज्ञापन
This Article is From May 12, 2023

ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं माधुरी दीक्षित, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

माधुरी दीक्षित हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं

ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं माधुरी दीक्षित, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ
माधुरी दीक्षित साड़ी में खूबसूरत लगती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. माधुरी दीक्षित अपने बेहतरीन डांस और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड्स में शामिल हुईं और हमेशा की तरह अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा. माधुरी इवेंट में ब्लू साड़ी में नज़र आईं .क्लोदिंग ब्रांड जेजे वलाया का ड्रेप प्रिंटेड बॉर्डर के साथ डीप ब्लू कलर में था. उन्होंने इसे एक स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ टीम्ड किया, जिसमें सिमिलर डेलिकेट फ्लॉरल प्रिंट थे. उन्होंने थिन आइवरी वेस्ट बेल्ट के साथ अपने ट्रेडिशनल लुक में एक ट्विस्ट जोड़ा. माधुरी ने डैंगलिंग इयररिंग्स और कंगन के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया. उनके मिनिमल ग्लैम मेकअप में शिमरी आईलिड्स, रोज़ी ब्लश और पिंक लिप कलर शामिल था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा हुआ था.

माधुरी दीक्षित का फैशन सेंस कमाल का है. एक्ट्रेस ने डिजाइनर नितिका गुजराल से एक येलो कलर की ऑर्गेना साड़ी चुनी. इसमें खूबसूरत गोटा कढ़ाई और डेलिकेट बीडवर्क का काम किया गया था. उन्होंने एम्बेलिश्ड ड्रेप को डीप वी नेकलाइन के साथ एम्ब्रॉएडर्ड थ्री-फोर्थ स्लीव ब्लाउज़ के साथ पेयर किया. एक गोल्डन ब्रेसलेट, स्टेटमेंट रिंग और ग्लास इयररिंग्स ही एकमात्र ऐसी एक्सेसरीज थीं, जिन्हें उसने चुना था. माधुरी ने रोज़ी चीक्स और हाइलाइटर, म्यूटेड पिंक आईलिड्स, आईलाइनर और पिंक लिप्स के साथ एक सॉफ्ट मेकअप ग्लो का ऑप्शन चुना.

माधुरी ने डिजाइनर लेबल फाल्गुनी शेन पीकॉक की ऑल-व्हाइट एम्बेलिश्ड शीयर साड़ी में एक शानदार स्टाइल स्टेटमेंट बनाया. माधुरी दीक्षित इस लुक में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. स्ट्रैपी एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ ने उनके आउटफिट में एक मॉडर्न ट्विस्ट ऐड किया. उन्होंने अपने खूबसूरत आउटफिट को डैंगलिंग इयररिंग्स और बैंग्ल्स के साथ एक्सेसराइज़ किया. माधुरी ने नेचुरल कर्ल में अपने बालों को ढीला छोड़ते हुए मिनिमल ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना.


माधुरी दीक्षित हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
महंगा फर्नीचर खाने लगे हैं दीमक, तो यहां जानिए किस तरह इन Termites से मिलेगा छुटकारा
ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं माधुरी दीक्षित, फैन्स कर रहे जमकर तारीफ
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Next Article
न्यू मॉम इन तरीकों को अपनाएंगी तो परवरिश हो जाएगी एकदम आसान, बच्चा बनेगा स्मार्ट और इटेलिजेंट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com