लॉकडाउन के बीच Bigg Boss 2 के विनर ने घर की छत पर कुछ इस तरह की शादी, देखें Videos

आशुतोष और अर्पिता ने रविवार को नोएडा में अपने घर की छत पर शादी की और दोनों की शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन के बीच Bigg Boss 2 के विनर ने घर की छत पर कुछ इस तरह की शादी, देखें Videos

दोनों ने रविवार को अपने घर की छत पर शादी की.

खास बातें

  • आशुतोष ने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर शादी की
  • आशुतोष और अर्पिता ने लॉकडाउन के बीच घर की घत पर शादी की
  • दोनों ने शादी के पैसे जरूरतमंदों की मदद के लिए दान कर दिए
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 2 के विजेता आशुतोष (Ashutosh) ने अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ लॉकडाउन के बीच घर की घत पर शादी की. आशुतोष और अर्पिता ने रविवार को नोएडा में अपने घर की घत पर शादी की और दोनों की शादी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है . दोनों ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी का छोटा सा कार्यक्रम आयोजित किया था, जब्कि बाकी सभी वर्चुअली शादी में शामिल हुए थे. 

अपनी शादी में आशुतोष प्लेन व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में नजर आए तो वहीं दुल्हन लाल रंग के जोड़े में दिखाई दी. वहीं शादी करा रहे पंडित जी मास्क और ग्लव्स पहने हुए नजर आए. यहां देखें दोनों की लॉकडाउन वेडिंग की वीडियोज

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 25 मार्च को 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी. हालांकि, लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या को देखते हुए इस लॉकडाउन को 3 मई के लिए बढ़ा दिया गया था. 

टाइम्स ऑफ इंडिया को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आशुतोष ने कहा था कि लॉकडाउन से काफी वक्त पहले ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिय़ा और दिन भी तय कर लिया गया था और कपल लॉकडाउन के कारण अपनी शादी को आगे नहीं बढ़ाना चाता था. उन्होंने कहा, "हमने फरवरी में दिन फिक्स किया था और अक्षय तृतीया को शादी और कुछ भी नया शुरू करने के लिए शुभ दिन माना जाता है. इस वजह से लॉकडाउन के बावजूद हमने उसी दिन शादी का फैसला किया. हम कार में अर्पिता के घर गए. इस कार में मेरे साथ 3 लोग और थे. साथ ही हमने पंडित जी भी ग्लव्ज और मास्क पहनने के लिए रिक्वेस्ट की थी." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 2 के विनर ने यह भी बताया कि जो पैसा दोनों अपने शादी के कार्यक्रमों के लिए खर्च करने वाले थे, उसे उन्होंने दान कर दिया है. उन्होंने कहा, ''शादी पर्सनल मामला होता है तो इसपर इतना पैसा क्यों खर्च करें? इससे अच्छा हमें जरूरतमदों को यह पैसे देने चाहिए.''